Move to Jagran APP

सरकार के नियमों का क्रियान्वयन जनप्रतिनिधियों का दायित्व

जागरण संवाददाता जौनपुर राज्यसभा सदस्य के प्रत्याशी के लिए जब मुझे सूचना हुई तो मैं मल्हनी

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:35 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:35 PM (IST)
सरकार के नियमों का क्रियान्वयन जनप्रतिनिधियों का दायित्व
सरकार के नियमों का क्रियान्वयन जनप्रतिनिधियों का दायित्व

जागरण संवाददाता, जौनपुर : राज्यसभा सदस्य के प्रत्याशी के लिए जब मुझे सूचना हुई तो मैं मल्हनी उपचुनाव के प्रचार में जुटी हुई थीं। ऐसी है हमारी भारतीय जनता पार्टी, जो अपने जमीनी कार्यकर्ताओं के कार्यों के आकलन के अनुसार उन्हें सम्मान देती है। यह बातें नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी ने सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित पत्रकार संघ भवन में जौनपुर पत्रकार संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में कही।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा कि सीमा द्विवेदी की योग्यता का आकलन शीर्ष नेतृत्व ने किया। भाजपा प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि भाजपा परिवारवाद की पार्टी नहीं है, पार्टी ने सीमा द्विवेदी को राज्यसभा भेजकर पूरे जिले का गौरव बढ़ाया है। जनपदवासी सरकार के इस निर्णय से गदगद हैं। कार्यक्रम के अध्यक्ष जफराबाद विधायक हरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा का जमीनी कार्यकर्ताओं के प्रति लगाव ही इसे दूसरी पार्टियों से अलग करता है। पार्टी लगातार सभी के विकास के लिए कार्य करती है। इसीलिए इसका नारा भी सबका साथ सबका विकास है। जौनपुर पत्रकार संघ अध्यक्ष शशि मोहन सिंह ने कहा कि वर्तमान में जनपद में ऐसे अधिकारियों की संख्या अधिक हो गई है जो सरकारी योजनाओं का बंटाधार करने में लगे हैं। सीमा द्विवेदी को राज्यसभा सदस्य के रूप में जो जिम्मेदारी मिली है उसका निर्वहन करना होगा। इस मौके पर पत्रकार संघ के लोलारक दुबे, रामदयाल द्विवेदी, अर्जुन शर्मा, भारतेंदु मिश्र, राजेश मौर्य, राजीव पाठक, शशिराज सिन्हा, अखिलेश तिवारी, डा. मनोज वत्स, वीरेंद्र शुक्ल आदि उपस्थित रहे। संचालन जौनपुर पत्रकार संघ के महामंत्री डा.मधुकर तिवारी ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.