Move to Jagran APP

प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन को पीटा

क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन की बेदर्दी से पिटाई कर दी। चर्चा है कि प्रेमी-युगल कहीं भागने की फिराक में थे कितु ऐन मौके पर पहुंची बड़ी बहन ने सारा खेल बिगाड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 05:13 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 05:13 PM (IST)
प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन को पीटा
प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन को पीटा

जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर): क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन की बेदर्दी से पिटाई कर दी। चर्चा है कि प्रेमी-युगल कहीं भागने की फिराक में थे कितु ऐन मौके पर पहुंची बड़ी बहन ने सारा खेल बिगाड़ दिया।

loksabha election banner

गांव निवासी युवती का काफी दिनों से एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मंगलवार की रात दोनों ने साथ भागने की योजना बनाई। तय समय पर प्रेमी मौके पर पहुंचकर प्रेमिका के आने का इंतजार करने लगा, लेकिन दोनों के बीच मध्यस्थ की भूमिका निभा रही एक महिला ने इस बात की सूचना प्रेमिका की बड़ी बहन को दे दिया। इसके बाद ऐन वक्त परर मौके पर पहुंची बड़ी बहन ने छोटी बहन व उसके प्रेमी के मंसूबों पर पानी फेर दिया। यह बात प्रेमी युगल को काफी नागवार गुजरी। प्रेमिका ने आव देखा न ताव और प्रेमी संग मिलकर बड़ी बहन को पीटकर मरणासन्न कर दिया। मामले की जानकारी किसी तरह पीड़िता के पति को हो गई। थोड़ी देरबाद वह भी कई लोगों के साथ मौके पर पहुंच गया। तब तक प्रेमी प्रेमिका को छोड़ मौके से फरार हो चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.