Move to Jagran APP

छेड़खानी से आक्रोशित महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिलाओं ने छेड़खानी से आक्रोशित होकर शनिवार को थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस के एक आरोपित को हिरासत में लेकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने पर महिलाएं शांत होकर लौट गईं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 06:11 AM (IST)
छेड़खानी से आक्रोशित महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा
छेड़खानी से आक्रोशित महिलाओं ने थाने पर किया हंगामा

जलालपुर (जौनपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिलाओं ने छेड़खानी से आक्रोशित होकर शनिवार को थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस के एक आरोपित को हिरासत में लेकर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने पर महिलाएं शांत होकर लौट गईं।

loksabha election banner

जलालपुर-मड़ियाहूं मार्ग पर स्थित एक गांव की करीब दो दर्जन महिलाएं दोपहर टैंपो में सवार होकर थाने पर पहुंचीं। आरोप लगाया कि एक जाति विशेष के युवक हमारी बिरादरी की महिलाओं को राह चलते व खेत में कामकाज के दौरान अकेला पाकर अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए छेड़खानी करते हैं। विरोध करने पर मारने-पीटने पर आमादा हो जाते हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत दबिश देकर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है। छेड़खानी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

छेड़खानी को लेकर मारपीट, महिलाओं समेत छह घायल

शाहगंज (जौनपुर): नगर से सटे एक गांव में शुक्रवार की शाम छेड़खानी की घटना को लेकर मारपीट में महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए। उक्त गांव की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बालिका स्कूल से अंकपत्र लेकर घर लौट रही थी। गांव के समीप रास्ते में एक युवक अकेला पाकर छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उसकी पिटाई करने लगा। बालिका की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण जुट गए। बीच-बचाव के दौरान खबर लगने पर पीड़िता के स्वजन भी पहुंच गए। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें अरविद राजभर, लाल बहादुर, श्रीचंद, स्नेहा, पिकी व नेहा घायल हो गईं। राजकीय पुरुष चिकित्सालय से लाल बहादुर को हालत गंभीर देखते डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पड़ोसियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआइआर

जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पड़ोसियों पर सामूहिक दुष्कर्म व थाना पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का आरोप लगाया है। पीड़िता जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को संबोधित प्रार्थना पत्र लेकर पहले कलेक्ट्रेट फिर दीवानी न्यायालय पहुंची। अवकाश के कारण किसी से मुलाकात नहीं हो सकी। उसका आरोप है कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे वह खेत में शौच को गई थी। तभी उसके पट्टीदार ने तीन लोगों ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने घर पहुंचकर स्वजनों को आपबीती बताई। पूछताछ करने घर जाने पर आरोपितों ने स्वजनों की पिटाई कर दी। धमकी दी कि किसी को सूचना देने पर पूरे परिवार को जान से मार डालेंगे। लाइन बाजार थाने में दरखास्त देने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

चार आरोपितों में दो पर दुष्कर्म का केस, दो को क्लीन चिट

खुटहन (जौनपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात घर के बरामदे में सोई दो चचेरी बहनों को अगवा कर घर से पांच सौ मीटर दूर एक ट्यूबवेल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया जबकि दो को क्लीन चिट दे दी। थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित किशोरियों के पिता का आरोप है कि खुदाबंदपुर गांव निवासी प्रियांशु यादव व बगल के गांव पोटरिया के हैदर और दो और अन्य युवक आधी रात को असलहे के बल पर उसकी पुत्री व उसके छोटे भाई की पुत्री को घर के बरामदे में सोते समय अगवाकर ट्यूबवेल पर ले गए। प्रियांशु व हैदर ने दुष्कर्म किया। अन्य दोनों आरोपित घेराबंदी कर किशोरियों को धमकाते रहे। पुलिस ने अन्य दोनों आरोपितों को क्लीन चिट दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.