Move to Jagran APP

उपभोक्ताओं ने बैंक के गेट पर किया प्रदर्शन

क्षेत्र के बेहड़ा गांव स्थित यूनियन बैंक की शाखा में बीते एक महीने से बीएसएनएल का नेटवर्क ध्वस्त होने से कामकाज प्रभावित है। लेन-देन न होने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने बुधवार को मुख्य गेट पर जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। विरोध के चलते अफरा-तफरी का माहौल रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 11:20 PM (IST)
उपभोक्ताओं ने बैंक के गेट पर किया प्रदर्शन
उपभोक्ताओं ने बैंक के गेट पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, थानागद्दी (जौनपुर): बेहड़ा गांव स्थित यूनियन बैंक की शाखा में बीते एक महीने से बीएसएनएल का नेटवर्क ध्वस्त होने से कामकाज प्रभावित है। लेन-देन न होने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने बुधवार को मुख्य गेट पर जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। विरोध के चलते अफरा-तफरी का माहौल रहा। बेहड़ा स्थित यूनियन बैंक की शाखा में बीते एक माह से नेटवर्क न होने से बैंक का कामकाज पूरी तरह ठप पड़ा है। बुधवार को बैंक खुलने पर ग्राहक पैसे का लेन-देन करने पहुंचे तो फिर नेटवर्क ने दगा दे दिया। बैंक कर्मियों के असमर्थता जताने से भड़के उपभोक्ता कर्मचारियों से झड़प करने के साथ ही मुख्य गेट पर पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन व नारेबाजी करने लगे। शाखा प्रबंधक से बातचीत व समस्या समाधान के बाद उनका गुस्सा शांत हुआ।

loksabha election banner

उपभोक्ताओं का आरोप है कि नेटवर्क की समस्या के चलते न तो पैसा जमा कर पा रहे और न ही पैसा निकाल पा रहे हैं। पैसा ट्रांसफर से लेकर आरटीजीएस तक की सुविधा ठप पड़ी हुई है। शादी-विवाह व खेतीबारी के लिए पैसा नहीं मिल रहा है। प्रदर्शन करने वालों में पंकज, मनोज, चंदन, सोमारू, गुड्डू, लकड़ू का कहना था कि बैंक पर लेन-देन का कार्य महीनों से ठप होने से हम लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

इस से संदर्भ में बैंक मैनेजर दीपक कुमार का कहना है कि बीएसएनएल नेटवर्क एक वर्ष से खराब चल रहा है। जिससे बैंक का कार्य प्रभावित हो रहा है। इस समस्या से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.