Move to Jagran APP

सड़ेरी बूथ पर 1.20 मिनट बाधित रहा मतदान

बक्शा विकास खंड के सड़ेरी गांव में जिला पंचायत सदस्य के वार्ड संख्या 24 के प्रत्याशियों के विरोध के चलते मतदान दोपहर में 1.20 मिनट तक बाधित रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:29 PM (IST)
सड़ेरी बूथ पर 1.20 मिनट बाधित रहा मतदान
सड़ेरी बूथ पर 1.20 मिनट बाधित रहा मतदान

जागरण संवाददाता, नौपेड़वा (जौनपुर) : बक्शा विकास खंड के सड़ेरी गांव में जिला पंचायत सदस्य के वार्ड संख्या 24 के प्रत्याशियों के विरोध के चलते मतदान दोपहर में 1.20 मिनट तक बाधित रहा। प्रत्याशियों का आरोप रहा कि मतपत्र से तीन प्रत्याशियों का चुनाव निशान ही गायब है। मतदान बाधित होने की जानकारी होते ही आरओ, एसडीएम व सीओ सदर ने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर चुनाव पुन: शुरू करवाया।

loksabha election banner

हुआ यह कि सड़ेरी गांव में बने बूथ संख्या 45, 46, 47 व 48 पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी नबी यादव, अशोक यादव, सुल्तान अहमद ने यह कहते हुए विरोध जताया कि मतपत्र में 13 उम्मीदवारों में तीन का चुनाव निशान ही नहीं है। इनकी शिकायत पर मतदान रोक दिया गया। इस दौरान पहुंचे एसडीएम सदर नीतीश कुमार सिंह, आरओ रविद्र कुमार ओझा व सीओ सदर रणविजय सिंह परिसर का गेट बंद कर जांच की। थोड़ी देरबाद बाहर निकले एसडीएम ने बताया कि बूथ संख्या 45, 46, 47 व 48 वार्ड संख्या 24 में नहीं है। यह वार्ड संख्या 25 में है। इस चूक की जानकारी चुनाव आयोग को दे दी गई है। इसके बाद मतदान शुरू कराया। उधर, वार्ड संख्या 24 के प्रत्याशियों ने बताया कि इस बात की जानकारी प्रत्याशियों को जिला प्रशासन से नहीं दी गई थी। पिछली बार के परिसीमन में यह गांव 24 में ही था। वहीं वार्ड संख्या 25 से चुनाव लड़ रहे महेंद्र यादव ने बताया कि हम लोग जानकारी न होने के कारण इस गांव में प्रचार ही नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.