Move to Jagran APP

जेसीआइ क्लासिक की शिविर में 100 बच्चों को लगा सुरक्षा कवच टीका

वैश्विक महामारी कोरोना से जंग जीतने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ ही स्वयंसेवी संस्थाएं भी बढ़-चढ़कर सहभागिता निभा रही हैं। सोमवार को जेसीआइ क्लासिक के तत्वावधान में शिविर लगाकर 100 किशोरों को सुरक्षा कवच टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 08:23 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 08:23 PM (IST)
जेसीआइ क्लासिक की शिविर में 100 बच्चों को लगा सुरक्षा कवच टीका
जेसीआइ क्लासिक की शिविर में 100 बच्चों को लगा सुरक्षा कवच टीका

जागरण संवाददाता, जौनपुर : वैश्विक महामारी कोरोना से जंग जीतने के लिए स्वास्थ्य विभाग के साथ ही स्वयंसेवी संस्थाएं भी बढ़-चढ़कर सहभागिता निभा रही हैं। सोमवार को जेसीआइ क्लासिक के तत्वावधान में शिविर लगाकर 100 किशोरों को सुरक्षा कवच टीका लगाया गया। जिलाधिकारी मनीष वर्मा के आह्वान पर जेसीआइ क्लासिक ने अध्यक्ष अभिताश गुप्त के नेतृत्व में विभिन्न स्कूलों व निजी कोचिग प्रतिष्ठानों पर सरकारी समन्वय से उपरोक्त उम्र के छात्रों के लिए शिविर लगाया गया।

loksabha election banner

टीकाकरण कार्यक्रम के संयोजक अमित पांडेय ने बताया कि शिविर में बच्चों ने बेहद जोश के साथ प्रतिभाग करते हुए टीकाकरण करवाया। संस्थाध्यक्ष अभिताश गुप्त ने केंद्र सरकार के इस कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर युवा वर्ग का टीकाकरण एक सराहनीय प्रयास है। सचिव आशीष गुप्ता ने श्री आरके साहू स्कूल चौकियां व यूएस ट्यूटोरियल परमानतपुर के प्रबंधक समेत सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया। वैक्सीन लगवाया नहीं, बूस्टर डोज का आ गया मैसेज

जासं, बरसठी, (जौनपुर) : स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही उजागर हुई है। एक दारोगा को कागज पर बूस्टर डोज लगवा दिया गया। थाने में बैठे दारोगा मैसेज आते ही हतप्रभ हो गए। बरसठी थाना पर तैनात एसआइ विनोद संचान मार्च माह में बरसठी सीएचसी पर कोरोना की दूसरी डोज लगवाए थे। शनिवार को वे बूस्टर डोज लगवाने स्वास्थ्य केंद्र पर गए तो उनको स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने बताया आपको हमारे रिकार्ड के अनुसार दूसरी डोज अक्टूबर में लगी है, यह बात सुनकर वे वापस आ गए। सोमवार को उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि आपको वैक्सीन लग गई। मैसेज आते ही एसआइ सन्न रह गए। उन्होंने कहा कि हम अस्पताल गए ही नही तो कैसे हमें डोज लग गई। डा. सूर्यभान ने बताया कि किसी दूसरे का मोबाइल नंबर डालते समय संबंधित का मोबाइल नंबर आ जाने से ऐसा हुआ होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.