Move to Jagran APP

पत्नी से झगड़ा के बाद युवक ने बेतवा नदी में लगाई छलांग

संवाद सूत्र आटा (उरई) क्षेत्र के ग्राम कहटा निवासी एक युवक घरेलू कलह के चलते गायब हो

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 May 2021 11:16 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 11:16 PM (IST)
पत्नी से झगड़ा के बाद युवक ने बेतवा नदी में लगाई छलांग

संवाद सूत्र, आटा (उरई) :

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्राम कहटा निवासी एक युवक घरेलू कलह के चलते गायब हो गया बाद में कहटा चंडौत बेतवा के पुल पर उसके कपड़े और चप्पल मिलीं जिससे कयास लगाया जा रहा है कि वह बेतवा चंडौत पुल से नीचे बेतवा नदी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों व पुलिस ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई जानकारी नहीं हो पाई।

कहटा निवासी 40 वर्षीय शिवराम ने शनिवार शाम को 4:00 बजे गृहकलह के चलते घर से कहीं चला गया। बाद में जब देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन की गई। उसके कपड़े और चप्पल कहटा चंडौत पुल पर मिले जिससे उसके पिता धनपत और उसके स्वजनों ने कयास लगाया कि उसने बेतवा नदी के पुल से छलांग लगा ली है। इसके बाद ग्रामीणों ने और पुलिस ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका। पिता धनपत ने बताया कि उसने अपने पत्नी से 500 रुपये मांगे थे जब उसकी पत्नी ने नहीं दिए तो दोनों का झगड़ा हुआ और वह घर से बाहर चला गया। जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो उसकी पत्नी जगवती बच्चे दीपक, निशा नेहा और नैंसी का रो-रोकर बहुत बुरा हाल हो रहा था। आसपास के लोगों ने बताया कि उसने थोड़े समय पहले अपने प्लाट को बेचा था जिसका शेष रुपये उसे कल मिला था तो पत्नी से रुपये को लेकर उसका झगड़ा हो गया और वह घर से चला गया। इटौरा चौकी इंचार्ज ने बताया कि पति और पत्नी दोनों का झगड़ा हुआ था और पुल पर जहां उसके कपड़े और चप्पल मिली हैं। वह चंडौत जिला हमीरपुर के अंतर्गत है फिर भी उसकी नदी में खोजबीन की लेकिन कोई अता पता नहीं चला।

चंडौत जिला हमीरपुर चौकी इंचार्ज प्रभुराज सिंह ने बताया कि उसकी खोजबीन की जा रही है। पुल पर उसके कपड़े मिले हैं लेकिन उसने छलांग पुल से लगाई है या नहीं ये अभी निश्चित नहीं है। उसके घरवालों ने अभी तक कोई उन्हें लिखित सूचना नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.