Move to Jagran APP

आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी

संवाद सूत्र कदौरा घर पर अकेले रह रहे एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसे शव को बाहर निकाला। थाना क्षेत्र के ग्राम कानाखेड़ा निवासी 45 वर्षीय शिव सिंह ने अपने कमरे में पंखे के कुंदे में रस्सी का फंदा डालकर गुरुवार रात फांसी लगा ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 07:36 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 07:36 PM (IST)
आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी
आर्थिक तंगी से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी

दुखद

loksabha election banner

- घर पर अकेला रहता था, पुत्र गुजरात में करता है नौकरी

- सूचना मिलने पर पुलिस ने दरबाजा तोड़कर निकाला शव

संवाद सूत्र, कदौरा : घर पर अकेले रह रहे एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसे शव को बाहर निकाला।

थाना क्षेत्र के ग्राम कानाखेड़ा निवासी 45 वर्षीय शिव सिंह ने अपने कमरे में पंखे के कुंदे में रस्सी का फंदा डालकर गुरुवार रात फांसी लगा ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक घर पर अकेला रहता था। अन्य स्वजन गांव में रहते हैं। जब मृतक सुबह बाहर नहीं निकला तो स्वजन ने आवाज लगाई और कोई जवाब नहीं मिला तो अनहोनी की शंका को ध्यान में रखते हुए पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवाज दी मगर कोई जवाब नहीं मिला तो पुलिस ने दरवाजे को तोड़ा और अंदर देखा तो उक्त व्यक्ति फंदे पर झूल रहा था। जिसे पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से नीचे उतारा और प्राथमिक जांच पड़ताल की। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक की पत्नी की मौत 15 साल पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है जिसमें पुत्री का विवाह हो चुका था पुत्र शीतू अहमदाबाद में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। शिव सिंह भी गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करके अपना पेट भरता था। बेहद गरीब होने के कारण आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा था। फिलहाल पुलिस ने फोन से मृतक के पुत्र जो कि अहमदाबाद में रहता है उसे सूचित कर दिया है।थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.