Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश से अगवा छात्र मुक्त, अपहरणकर्ता भागे

जागरण संवाददाता उरई मध्य प्रदेश के भिड जनपद अंतर्गत कस्बा लहार से अगवा किया गया छात्र उर

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 12:06 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 12:06 AM (IST)
मध्य प्रदेश से अगवा छात्र मुक्त, अपहरणकर्ता भागे
मध्य प्रदेश से अगवा छात्र मुक्त, अपहरणकर्ता भागे

जागरण संवाददाता, उरई : मध्य प्रदेश के भिड जनपद अंतर्गत कस्बा लहार से अगवा किया गया छात्र उरई में सकुशल बरामद कर लिया गया। दरअसल छात्र के पास एक मोबाइल फोन था, जिससे पुलिस को उसका लोकेशन मिलता रहा। कोंच बस स्टैंड के पास अपहरणकर्ताओं को आभास हो गया कि पुलिस उनकी घेराबंदी कर रही है तो आरोपित उसे छोड़कर भाग गए। छात्र को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसकी बरामदगी के संबंध में भिड पुलिस को सूचना दे दी है।

loksabha election banner

भिड जनपद के कस्बा लहार में गुरुवार को कक्षा नौ में पढ़ने वाला 13 वर्षीय छात्र अमन गुप्ता पुत्र आनंद गुप्ता गल्ला मंडी के समीप एक मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गया था। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे अगवा कर उरई ले आया। उधर काफी देर तक अमन का पता नहीं चला तो स्वजन ने लहार थाने में सूचना दी। अमन के पास एक की पेड मोबाइल फोन था जिसके बारे में शायद अपहरणकर्ता को जानकारी नहीं हुई। सर्विलांस से पुलिस को अमन का लोकेशन मिलता रहा। भिड पुलिस ने उरई कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। कोंच बस स्टैंड के पास अमन का लोकेशन मिल रहा था, जिससे पुलिस ने वहां घेराबंदी कर चेकिग शुरू कर दी। शायद बदमाश को पुलिस की घेराबंदी का अहसास हो गया जिसके बाद वह अमन को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बस स्टैंड के पास से ही अमन को बरामद कर लिया। सीओ सिटी विजय आनंद का कहना है कि अमन को किस तरह अगवा कर लाया गया। इसकी जांच की जा रही है। भिड पुलिस व उसके स्वजन को सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.