Move to Jagran APP

ऊमरी बस स्टैंड पर लगेगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा

किसान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी संवाद सूत्र अ

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 11:08 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 11:08 PM (IST)
ऊमरी बस स्टैंड पर लगेगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा
ऊमरी बस स्टैंड पर लगेगी महाराणा प्रताप की प्रतिमा

संवाद सूत्र, रामपुरा : नगर में ऊमरी बस स्टैंड पर जल्द ही महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई जाएगी। शीघ्र ही चौराहे का कायाकल्प किया जाएगा उक्त बात आदर्श नगर पंचायत के चेयरमैन शैलेंद्र सिंह ने चौराहे का निरीक्षण करते हुए कही।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि चौराहा से रोडवेज बसों का जगम्मनपुर होते हुए दिल्ली तक आवागमन होता है, बगल में थाना है तथा उरई जालौन के लिए भी यहीं से बसों का आवागमन रहता है। इस चौराहे के अगल बगल दुकानें व आवास भी हैं। चौराहे को भव्य चौराहा बनाया जाएगा। यहां पर महाराणा प्रताप की भव्य प्रतिमा लगवाकर उसमें फव्वारे भी लगेंगे तथा लाइट की भी व्यवस्था रहेगी। हालांकि यहां पर हाईमास्क लाइट तो पहले से ही लगी हैं फिर भी नगर में और भी सुंदर लाइट की व्यवस्था की जा रही है। नगर का भव्य होगा विद्युतीकरण

चेयरमैन ने बताया कि माधौगढ़ से रामपुरा वाया जगम्मनपुर रोड के चौड़ीकरण होते ही तथा निनावली रोड पर कान्हा गोशाला होते हुए आईटीआई तक विशेष लाइट की व्यवस्था होगी। उन्होंने बताया कि उक्त चौराहे के कायाकल्प हेतु प्रस्ताव भेजा जा चुका है। स्वीकृति मिलते ही कार्य प्रारंभ किया जाएगा। इस चौराहे के सौंदर्यीकरण से नगर की आभा भी बढ़ेगी। उनके साथ सुबोध राजावत, अंकुर मिश्रा के अलावा और भी लोग रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.