Move to Jagran APP

कायाकल्प की टीम ने सीएचसी का किया निरीक्षण

संवाद सूत्र रामपुरा स्वास्थ विभाग की कायाकल्प टीम ने मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 07:04 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 07:04 PM (IST)
कायाकल्प की टीम ने सीएचसी का किया निरीक्षण
कायाकल्प की टीम ने सीएचसी का किया निरीक्षण

संवाद सूत्र, रामपुरा : स्वास्थ विभाग की कायाकल्प टीम ने मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीएचसी की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जहां कमी मिली उसे दुरुस्त कराने के लिए कहा।

loksabha election banner

सीएचसी में लखनऊ से आए कायाकल्प टीम के डॉ. आरएस चौरसिया, डॉ. जसवंत कुमार ने सबसे पहले मुख्य द्वार पर पहुंचते ही अस्पताल स्टॉफ ने स्वागत के लिए बनाई रंगोली को देखकर प्रसन्नता जाहिर की। इसके बाद डाक्टरों व स्टाफ ने टीम के सदस्यों का स्वागत किया। इसके बाद टीम ने पैथोलॉजी लैब का निरीक्षण किया। जहां पर रखें सभी उपकरणों के रखरखाव को देखा। इसके बाद उन्होंने लेबर रूम की सफाई व वहां की व्यवस्थाओं को परखा। टीम के सदस्यों ने कहा कि अस्पताल में आने वाले मरीजों की अच्छी सेवाएं दी जाएं। साथ ही सभी को कोरोना के प्रति भी जागरूक करें जिससे फिर से बीमारी न बढ़ सके। उन्होंने कहा कि स्टेट क्वालिटी एसिसमेंट के तहत सीएचसी का चयन किया गया है। इस मौके पर प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अमित कुमार, डॉ. अरुण जादौन, एलटी केदार सिंह सेंगर, अशफाक, देवेंद्र सिंह, बीपीएम शिवकुमार, मीरा देवी सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.