Move to Jagran APP

कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 50 के विरुद्ध मुकदमा

संवाद सहयोगी कोंच रविवार को नगर के एसआरपी इंटर कालेज परिसर सम्पन्न हुई पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए भीड़ जुटी थी। जिस पर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने को लेकर 50 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 11:01 PM (IST)
कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 50 के विरुद्ध मुकदमा
कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 50 के विरुद्ध मुकदमा

संवाद सहयोगी, कोंच :रविवार को नगर के एसआरपी इंटर कालेज परिसर सम्पन्न हुई पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए भीड़ जुटी थी। जिस पर प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने को लेकर 50 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

जिले में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए निषेधाज्ञा लागू की गई है, जिससे कहीं पर भी भीड़ एकत्रित न हो इसके बावजूद पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान एसआरपी इंटर कालेज में भारी भीड़ पहुंच गई थी। भीड़ लगाकर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन को लेकर कोतवाली के उप निरीक्षक प्रवीण कृष्ण मिश्रा ने 50 लोगों के विरुद्ध सोमवार को मुकदमा दर्ज कराया है। जिसकी विवेचना कोतवाली के ही उपनिरीक्षक चेतराम बुंदेला को सौंपी गयी है। बंदी के बावजूद बाहर निकलने वालों पर सख्ती

जागरण संवाददाता, उरई : जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। रोज दो सौ से अधिक मरीज मिल रहे हैं। बंदी का सख्ती से पालन किया जाए तो संक्रमण पर नियंत्रण हो सकता है, लेकिन इसके बावजूद तमाम जगहों पर लापरवाही देखने को मिली।

कोरोना पर नियंत्रण के लिए प्रदेश सरकार द्वारा किए गए बंदी के आदेश का यूं तो व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सोमवार को मुख्य सड़क, रामनगर, राजेंद्र नगर, तुलसी नगर, झांसी रोड, जालौन रोड व बाजार में सन्नाटा रहा। मोहल्लों में भी जागरूकता दिख रही है। ज्यादातर लोग मास्क पहन रहे हैं। एक दूसरे के घर जाने से परहेज कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद बेपरवाही की तस्वीरें भी सामने आ रहीं। बिना वजह बाइकों पर लोग धूमते नजर आये जिन पर सख्त होते हुए पुलिस ने उनका चालान किया। जिला मुख्यालय के अलावा, कोंच, कालपी, जालौन, माधौगढ़, रामपुरा एवं कदौरा में भी इसी तरह बंदी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.