Move to Jagran APP

करंट से मौत में अधिशाषी अभियंता समेत चार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रिनियां के पास जर्जर विद्युत

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:47 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:47 PM (IST)
करंट से मौत में अधिशाषी अभियंता समेत चार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा
करंट से मौत में अधिशाषी अभियंता समेत चार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

जागरण संवाददाता, उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रिनियां के पास जर्जर विद्युत तार की चपेट में आने से युवक की मौत के मामले में बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता समेत चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ग्राम रिनियां में तीन अक्टूबर को जर्जर विद्युत तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी। युवक के पिता रामराजा ने घटना के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार बताया है। उनका कहना है कि कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से प्रार्थना पत्र देकर जर्जर तार को बदलवाने की गुहार लगायी, लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। जिसके चलते हादसा हो गया। कोर्ट के माध्यम से उसने बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता सुभाष चंद्र सचान समेत चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है। कोतवाल सुधाकर मिश्रा का कहना है कि गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा

जागरण संवाददाता, उरई : कुठौंद थाना क्षेत्र में ग्राम आलमपुर के पास संदिग्ध हालात में घायल हुए युवक की मौत के मामले में हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

13 जून को कुठौंद थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में रिनियां गांव निवासी विमल कुमार की मौत हो गई थी। लेकिन उसके स्वजनों का आरोप है कि आलमपुर गांव में शेर सिंह, कल्लू व बच्चू ने उसके साथ मारपीट जिससे वह जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा हत्या का मुकदमा न लिखे जाने पर विमल के चाचा किशन ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया, कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सोमवार को हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.