Move to Jagran APP

पूर्व एथलीट के घर को भी बनाया निशाना, छह लाख रुपये किए पार

जागरण संवाददाता उरई चोरी के अपराध रोकने में पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हो रही

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 11:11 PM (IST)
पूर्व एथलीट के घर को भी बनाया निशाना, छह लाख रुपये किए पार
पूर्व एथलीट के घर को भी बनाया निशाना, छह लाख रुपये किए पार

जागरण संवाददाता, उरई : चोरी के अपराध रोकने में पुलिस पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। मोहल्ला उमरारखेड़ा में सोमवार रात पूर्व एथलीट के घर में घुसकर चोर करीब छह लाख रुपये कीमत के जेवर एवं नकदी पार कर ले गए। मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दे दी गई है।

loksabha election banner

दौड़ में जिला चैंपियन भगवानदास दोहरे के मकान की दीवार फांदकर चोर अंदर घुस गए। इसके बाद भीतर वाले कमरे में घुसकर चोरों ने सेफ का लॉकर तोड़ दिया। सेफ में रखी डेढ़ किलो चांदी, चार सोने की अंगूठी, एक जंजीर, पांच सोने के कंगन समेत 10 तोला सोने के जेवर और 25 हजार रुपये नकद पार कर दिए। बड़े इत्मिनान से चोर कमरों को घूमते रहे और स्वजन को आहट तक नहीं हुई। मंगलवार सुबह घर लोग सोकर उठे तो कमरों का मंजर देख उनके होश उड़ गए। सभी जगह सामान बिखरा पड़ा था। सेफ खुली थी। बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। भगवानदास ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में तहरीर दे दी है। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाया अभियान, तीन को पकड़ा

जागरण संवाददाता, उरई :

जिले में अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ मंगलवार को अभियान चलाया । पुलिस ने कारोबार से जुड़े तीन लोगों को कर लिया।

डकोर कोतवाली के उपनिरीक्षक हरिकृष्ण ने थाने के पास स्थित पुलिया के पास से जा रहे नसीम निवासी डकोर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की । जालौन कोतवाली ने एक ढाबा के पास से सुरेश निवासी मोहल्ला दलालनपुरा को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तलाशी में अंग्रेजी शराब के 20 क्वार्टर बरामद किए गए हैं। कुठौंद थाना के उपनिरीक्षक अतुल कुमार ने चेकिग के दौरान गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपितों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.