Move to Jagran APP

डीवी कॉलेज में छात्र संगठनों के बीच मारपीट, तनाव

डीवी कालेज में छात्र संगठनों के बीच मारपीट तनाव -दोनों पक्षों ने कोतवाली में दी तहरीर कालेज प्रशासन भी घटनाक्रम को लेकर परेशान जागरण संवाददाता उरई स्थानीय दयानंद वैदिक कॉलेज में वर्चस्व को लेकर एबीबीपी एवम समाजवादी छात्र सभा से जुड़े छात्र वर्चस्व को लेकर आमने- सामने आ गए बाद में उनके बीच मारपीट हो गई। जिसकी बजह से अफरातफरी मच गई। मामले कि सूचना मिलने के बाद

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 11:20 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 06:31 AM (IST)
डीवी कॉलेज में छात्र संगठनों के बीच मारपीट, तनाव
डीवी कॉलेज में छात्र संगठनों के बीच मारपीट, तनाव

जागरण संवाददाता, उरई : स्थानीय दयानंद वैदिक कॉलेज में वर्चस्व को लेकर एबीवीपी एवं समाजवादी छात्र सभा से जुड़े छात्र वर्चस्व को लेकर आमने- सामने आ गए। बाद में उनके बीच मारपीट हो गई। जिसकी बजह से अफरातफरी मच गई। मामले कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक आरोपित वहां से इधर उधर हो चुके थे। बाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी।

prime article banner

गुरुवार की दोहपर एक बजे के आसपास डीवी कालेज में होर्डिंग फाड़ने के विवाद को लेकर समाजवादी छात्र सभा के सदस्यों एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों बीच मारपीट हो गई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य चाहते हैं कि जो लोग कॉलेज से पढ़ाई पूरी कर चुके उनका बेवजह कॉलेज में दखल नही होना चाहिए। बाहरी लोग बदनीयती से यहां आते हैं। इसको लेकर विद्यार्थी परिषद द्वारा बुधवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया गया था। उसी बात से खुन्नस खाएं सपा छात्र सभा से जुड़े छात्र विरोध में उतरकर सामने आ गए। उनका कहना था कि एबीवीपी कॉलेज में अपना अनावश्यक दखल दे रहा है। स्थिति तब खराब हो गई तब दोनों पक्ष आक्रमण होकर मारपीट पर उतर आए। बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। बाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। सीओ सिटी संतोष कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो कि उसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। तनाव के देखते हुए कालेज में पढ़ाई के समय पुलिस तैनात रहेगी। अराजकता करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.