Move to Jagran APP

अतिक्रमण खा गया सड़क, हमेशा लगता जाम

संवाद सूत्र, जगम्मनपुर : कस्बे में आए दिन जाम लगने से लोग आजिज आ चुके हैं। अगल बगल के दुकानदार

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 05:42 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 05:42 PM (IST)
अतिक्रमण खा गया सड़क, हमेशा लगता जाम
अतिक्रमण खा गया सड़क, हमेशा लगता जाम

संवाद सूत्र, जगम्मनपुर : कस्बे में आए दिन जाम लगने से लोग आजिज आ चुके हैं। अगल बगल के दुकानदारों व राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। एक तो संकरा मुख्य मार्ग और उस पर अतिक्रमण कोढ़ में खाज का काम कर रहा है। लोगों का चार कदम निकलना भी दूभर हो जाता है। आवागमन का दूसरा रास्ता नहीं होने से लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ रहा है।

loksabha election banner

ब्लाक रामपुरा के सबसे बड़ी ग्राम पंचायत जगम्मनपुर है। यह एक बड़े कस्बे में तब्दील है, जहां पर रोजाना हजारों लोगों का आवागमन है। जबकि अतिक्रमण के चलते मुख्य मार्ग इतना संकरा हो गया है कि लोगों को निकलने में पसीना बहाना पड़ रहा है। पुलिस चौकी से बाबा साहब की प्रतिमा तक जाम लगने से राहगीर मुसीबत में दिखाई देते हैं। एमपी व औरैया, इटावा को गुजरते हैं वाहन : जगम्मनपुर के नजदीक पंचनद धाम, करनखेरा मंदिर तो है ही, इसके अलावा इसी रूट से मध्यप्रदेश के जनपद ¨भड व जनपद इटावा व औरैया की सीमा सटी हुई है। लिहाजा इसी रोड से प्राइवेट वाहनों के अलावा रोडवेज बस भी सीधे दिल्ली को जाती है। बाजार वाले दिनों में ज्यादा जूझते हैं लोग : कस्बा बड़ा होने के कारण यहां पर सप्ताह में रविवार व गुरुवार को हाट बाजार लगती है। जहां पर ग्राम हिम्मतपुर, गुढ़ा, महटौली, पुरा, बेरा, कनजोसा, भिटौरा, उदोतपुरा, बेनीपुरा, हमीरपुरा, हुसेपुरा, लिड़ऊपुर, लिटावली, रुदावली, चंदावली सहित करीब दो दर्जन गांवों के लोग बाजार करने आते हैं लेकिन जाम के झाम से परेशान हो जाते हैं। मार्ग का सर्वे करवाकर अतिक्रमण हटवाया जाएगा ताकि लोगों को लगने वाले रोज के जाम की समस्या से न जूझना पड़े। -मनोज कुमार सागर, एसडीएम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.