Move to Jagran APP

हर-हर मोदी के लगे नारे, होली-दीपावली का दिखा नजारा

कल तक नाराजगी जताने वाले भी आज साथ-साथ चलते नजर आए। दोपहर तक टीवी से चिपके लोगों ने भी धूप की परवाह नहीं की और हाईवे की ओर चल दिए। मतगणना स्थल के पहले ही भाजपा प्रत्याशी के अस्थाई कार्यालय में भारी भीड़ जमा हो गई। जमकर अबीर गुलाल उड़ा। लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। सफेद कुर्ते लाल-पीले नजर आने लगे। युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। जुलूस की शक्ल में दोपहिया पर सवार होकर पहुंचे युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। हालांकि किसी प्रकार का उपद्रव नहीं हो इस नजरिए से कार्यालय में भारी फोर्स तैनात रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 08:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 08:44 PM (IST)
हर-हर मोदी के लगे नारे, होली-दीपावली का दिखा नजारा
हर-हर मोदी के लगे नारे, होली-दीपावली का दिखा नजारा

जागरण संवाददाता, उरई : लोकसभा चुनाव परिणामों ने होली का नजारा दिखा दिया। भाजपा प्रत्याशी की शाम तक भारी बढ़त देख युवाओं को जोश देखने लायक था। बाइकों पर सवार युवा झुंड के रूप में निकले और हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाते हुए माहौल मोदीमय कर दिया। भाजपा पदाधिकारी भी कुर्ता बदल सड़क पर दिखाई देने लगे। कल तक नाराजगी जताने वाले भी आज साथ-साथ चलते नजर आए। दोपहर तक टीवी से चिपके लोगों ने भी धूप की परवाह नहीं की और हाईवे की ओर चल दिए। मतगणना स्थल के पहले ही भाजपा प्रत्याशी के अस्थाई कार्यालय में भारी भीड़ जमा हो गई। जमकर अबीर गुलाल उड़ा। लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। सफेद कुर्ते लाल-पीले नजर आने लगे।

loksabha election banner

युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। जुलूस की शक्ल में दोपहिया पर सवार होकर पहुंचे युवाओं ने जमकर नारेबाजी की। हालांकि किसी प्रकार का उपद्रव नहीं हो, इस नजरिए से कार्यालय में भारी फोर्स तैनात रही। भीड़ के बीच बैठे भानु प्रताप वर्मा लोगों की बधाई स्वीकार करने के साथ सब आपकी मेहनत का नतीजा कहना नहीं भूल रहे थे।

शाम ढलने के साथ ही दीपावली मनाई गई। सड़कों पर आतिशबाजी का दौर शुरू हो गया। गली कूचे में जमा लोगों के बीच केवल एक बार फिर भाजपा सरकार की ही चर्चा चल रही थी। जश्न की वजह से अनजान बच्चे भी हाथ में लेकर फुलझड़ियां झुड़ा रहे थे। भाजपा संगठन की महिला पदाधिकारियों की टोली भी जीत के जश्न में झूमती नजर आई।

जय श्रीराम के लगे नारे

जीत की घोषणा ही ढोल नगाड़े के साथ निकली टोलियों में उत्साही युवा जय श्रीराम के नारे लगाते चल रहे थे। जमकर पटाखे फोड़े गए। शाम छह बजे से ही होली और दीपावली का नजारा दिखाई देने लगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.