Move to Jagran APP

चेते अधिकारी, अभियान चलाकर मौरंग लदे 13 ओवरलोड ट्रक किए सीज

संवाद सहयोगी कालपी दैनिक जागरण द्वारा अवैध खनन और ओवरलोडिग के विरुद्ध चलाए गए अभियान के

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 06:40 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:40 PM (IST)
चेते अधिकारी, अभियान चलाकर मौरंग लदे 13 ओवरलोड ट्रक किए सीज
चेते अधिकारी, अभियान चलाकर मौरंग लदे 13 ओवरलोड ट्रक किए सीज

संवाद सहयोगी, कालपी : दैनिक जागरण द्वारा अवैध खनन और ओवरलोडिग के विरुद्ध चलाए गए अभियान के बाद प्रशासन भी जाग रहा है। सोमवार की रात को कालपी में एसडीएम जयेंद्र कुमार तथा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह की संयुक्त टीम के द्वारा अवैध खनन एवं ओवरलोड वाहनों के विरुद्ध औचक अभियान चलाया। जोल्हूपुर मोड़ से नगर के यमुना पुल तक चलाया जिसमें 13 मौरंग के ट्रक पकड़े जिससे मौरंग के ट्रक चालकों में हडकंप मच गया है।

loksabha election banner

मौरंग के ट्रकों में ओवरलोडिग पर लगाम लगाने व एनआर ट्रकों को पकड़ने के लिए एसडीएम जयेंद्र कुमार ने प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह, एसएसआई दिनेश कुरील एवं पुलिस बल के साथ सोमवार की रात नौ बजे से तीन बजे रात तक हाइवे पर औचक चेकिग अभियान चलाया। यह अभियान जोल्हूपुर मोड़ से नगर के यमुना पुल के बीच चला जिसमें 13 मौरंग के ट्रक पकड़े गए जिन्हें पुलिस अभिरक्षा में नगर की गल्ला मंडी में खड़ा कराया गया। अचानक एसडीएम के चलाए गए इस अभियान से मौरंग ट्रक चालकों में अफरा तफरी मच गई। हाइवे पर सन्नाटा छा गया। मंगलवार को कोतवाली में भी दिनभर लग्जरी गाड़ियों से ट्रक मालिक चक्कर काटते रहे। एसडीएम ने बताया कि पकड़े गए 13 ओवरलोड ट्रकों मे दो ट्रक गिट्टी के हैं तथा 6 ट्रकों में बिना रायल्टी के ही मौरंग लोड पाई गई। इन पर कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है और यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.