Move to Jagran APP

महिला को चाकू मारकर किया घायल

संवाद सूत्र हाथरस सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव माड़ी निवासी एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। पीड़िता के पति ने कोतवाली में चार नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 01:22 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 06:01 AM (IST)
महिला को चाकू मारकर किया घायल
महिला को चाकू मारकर किया घायल

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव माड़ी निवासी एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। पीड़िता के पति ने कोतवाली में चार नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। गाव माड़ी निवासी हरेंद्र पुत्र रामदयाल ने रिपोर्ट में कहा है कि दो दिन पूर्व वह अपनी दीवार में कील गाड़ रहे थे। उसी दौरान गाव के ही विजयपाल पुत्र गंगाराम, नन्द किशोर, रामू, नीरज पुत्रगण विजयपाल गाली गलौज करने लगे। पीड़ित ने जब विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से उसके ऊपर प्रहार कर दिया। शोरगुल सुनकर उन्हें बचाने आई उनकी पत्‍‌नी के साथ भी आरोपितों ने मारपीट की और चाकू से प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़, मारपीट

loksabha election banner

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी महिला के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। पीडि़ता ने कोतवाली में गाव के ही वीरेश पुत्र सोरन सिंह, राकेश पुत्र रामस्वरूप व ललित पुत्र रमेश चन्द्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ननद-भाभी को पीटा, घायल :

सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गाव खुशालपुर में नामजदों ने घर में घुसकर ननद और भाभी को मारपीट कर घायल कर दिया। ज्ञान सिंह पुत्र कुमरपाल सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि दो अगस्त को दोपहर तीन बजे वह अपनी बकरियों को चराने खेत पर गए थे। तभी गाव के ही मुकेश व देवेंद्र पुत्रगण राजवीर व सावित्री देवी पत्‍‌नी मुकेश एकराय होकर पुरानी रंजिश को लेकर उनके घर में घुस आए और घर में काम कर रही पीड़ित की पत्‍‌नी सोनी से गाली गलौज करने लगे। जब उसने गालियों का विरोध किया तो आरोपितों ने सोनी को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। चीख-पुकार सुनकर उनकी बहन अनीता सोनी को बचाने आई तो उसे भी पीटा। ग्रामीणों ने उन दोनों को बमुश्किल बचाया। इनसेट --

निजी अस्पताल में भिड़े दो मरीज

मारपीट के बाद एक पक्ष भागा

संसू, सिकंदराराऊ : नगर में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में शुक्रवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब किसी बात को लेकर दो मरीज आपस में भिड़ गए।

शुक्त्रवार की दोपहर को कस्बा पुरदिलनगर निवासी दंपती उपचार कराने हेतु नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में आए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर दंपती की एक मरीज से कहासुनी हो गई। मामले ने तूल पकड़ लिया और मारपीट होने लगी। इससे अस्पताल परिसर में हंगामा होने लगा। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच मारपीट करने वाले मरीज के पक्ष के लोग भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.