Move to Jagran APP

अलग फड़ लगाने पर पालिका करेगी जुर्माना

- दूसरी जगह फड़ लगाने पर देना होगा पांच गुना जुर्माना - नवीपुर टेलीफोन एक्सचेंज के पास प्राइवेट जगह को चुना गया था

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 01:19 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 01:19 AM (IST)
अलग फड़ लगाने पर पालिका करेगी जुर्माना
अलग फड़ लगाने पर पालिका करेगी जुर्माना

संवाद सहयोगी, हाथरस: ढकपुरा रोड पर संडे बाजार लगने से नाराज कुछ दुकानदारों ने शनिवार को अलग संडे बाजार लगाने का ऐलान कर इसका प्रचार शुरू कर दिया। ई-रिक्शा में लाउडस्पीकर से शहर में प्रचार कराया गया। इसकी भनक लगने पर नगर पालिका प्रशासन ने ई-रिक्शा को जब्त कर लिया। नगर पालिका चेयरमैन आशीष शर्मा ने साफ किया है कि अगर किसी ने भी ढकपुरा रोड से अलग कहीं फड़ लगाने की कोशिश की तो उस पर पांच गुना जुर्माना लगाया जाएगा।

prime article banner

संडे बाजार में मनमाफिक फड़ न मिलने से हाथरस, सादाबाद और अलीगढ़ के कई दुकानदार नाराज हैं। इन दुकानदारों ने नवीपुर में टेलीफोन एक्सचेंज के पास एक प्राइवेट जगह को बाजार के लिए तय कर लिया। 17 फरवरी को इसी जगह पर संडे बाजार लगाने के लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दीं। एक दिन पहले शनिवार को प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया। नगर पालिका प्रशासन को इसकी जानकारी हुई तो ई-रिक्शा को नगर पालिका लाकर साउंड सिस्टम जब्त कर लिया गया। विरोध कर रहे दुकानदारों को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई। चेयरमैन आशीष शर्मा ने कहा कि जाम की समस्या और ओवरब्रिज निर्माण को देखते हुए बाजार को ढकपुरा रोड पर शिफ्ट किया गया है। कुछ लोग दूसरी जगहों पर फड़ लगाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे दुकानदारों पर पांच गुना जुर्माना लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.