Move to Jagran APP

बीवी को मानसिक बीमारी के कारण मौत के घाट उतारा!

सासनी कोतवाली पुलिस ने पति व भतीजे को किया गिरफ्तार दीपा हत्याकांड पति की बहन के पास रह रहे पांचों ब'चे, झड़प में पति भी घायल दूसरी शादी का विरोध करने वाली दीपा की हत्या पर दिया बेतुका तर्क

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 01:41 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 01:41 AM (IST)
बीवी को मानसिक बीमारी के  कारण मौत के घाट उतारा!
बीवी को मानसिक बीमारी के कारण मौत के घाट उतारा!

संवाद सूत्र, सासनी (हाथरस) : दीपा हत्याकांड में पुलिस के हत्थे चढ़े पति जितेंद्र ने दो साल से दूसरी शादी का विरोध कर रही पत्नी को मानसिक रोगी बताया है। उसने कहा कि वह रोज इसी बात को लेकर लड़ती थी और आपा खो बैठती थी। उसने कहा कि वह उसका उपचार भी करा रहा था, लेकिन रोजाना की चिक-चिक बंद न होने के कारण उसने हत्या की योजना बनाई। हत्या के दौरान पत्नी दीपा ने खूब विरोध किया था। उसके हाथ पर काट लिया था, जिससे जितेंद्र को चोट आई थी।

loksabha election banner

सासनी पुलिस ने सोमवार देर रात जितेंद्र पाठक उर्फ जीतू निवासी नया बिजली घर व उसके भतीजे सचिन को गिरफ्तार कर लिया। अजरोई मोड़, अलीगढ़ रोड स्थित जितेंद्र के खोखे के पास से दोनों को हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। एसएचओ शैलेंद्र ¨सह ने बताया कि चार साल पहले किराए पर रहने आई रेखा से जितेंद्र ने दो साल पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी। उम्र में महिला जितेंद्र से बड़ी है, फिर भी उसने यह कदम उठाया। दूसरी शादी के बाद से जितेंद्र व रेखा दीपा पाठक का उत्पीड़न करते थे, जिससे वह परेशान रहती थी। इस उत्पीड़न के बावजूद उसने घर में दूसरी महिला को रखने का विरोध किया, जिसके परिणाम स्वरूप जितेंद्र व रेखा ने भतीजे सचिन व पड़ोसी किशोर के सहयोग से 8 सितंबर की रात उसकी हत्या कर दी। 14 सितंबर को पेट्रोल पंप के बंद कमरे में शव मिलने के बाद जितेंद्र व भतीजा सचिन पांचों बच्चों को लेकर भाग गए थे। भागने से पहले जितेंद्र बच्चों को गांव तरफरा में अपनी बहन के यहां छोड़ आया था।

एसएचओ के अनुसार महिला के मायके वाले सासनी में ही रहते थे। सात साल पहले महिला का भाई दुष्कर्म के मामले में जेल गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद जितेंद्र का साला व उसकी सास मकान बेचकर कहीं चले गए, तब से उनका कुछ पता नहीं है। एसएचओ के अनुसार महिला के बच्चों का लालन-पालन उनकी बुआ ही कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.