Move to Jagran APP

निर्भीक होकर करें मतदान : एडीएम

गांव करैया महरारा एवं नगला सलेम के ग्रामीणों से एडीएम-एएसपी रूबरू।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 04:56 AM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 04:56 AM (IST)
निर्भीक होकर करें मतदान : एडीएम
निर्भीक होकर करें मतदान : एडीएम

संवाद सूत्र, हाथरस : सहपऊ में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए प्रशासन गांवों की खाक छान रहा है। प्रशासन एवं पुलिस ने मिलकर जिले, तहसील एवं ब्लॉक के अतिसंवेदनशील एवं संवेदनशील बूथों पर जाकर ग्रामीणों के साथ वार्ता करना प्रारंभ कर दिया है।

loksabha election banner

मंगलवार की दोपहर को क्षेत्र के गांव करैया, महरारा एवं नगला सलेम में प्रशासन की ओर से एडीएम जेपी सिंह एवं पुलिस की ओर से एएसपी प्रकाश कुमार ने उक्त गांवों के पूर्व प्रधान एवं प्रधान प्रत्याशी तथा गणमान्य लोगों के साथ चौपाल का आयोजन किया। चौपाल में दोनों अधिकारियों ने पंचायत चुनावों को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए ग्रामीणों का सहयोग मांगा। इसके साथ ही चौपाल में आए ग्रामीणों को चुनाव में निर्भीक होकर मतदान करने के लिए कहा। उन्होंने आगे कहा कि वह किसी के प्रलोभन में न आएं। यदि कोई उनको वोट के बदले नोट अथवा अन्य कोई प्रलोभन देता है तो वे इसकी शिकायत पुलिस से करें। अधिकारियों का कहना था अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर एक प्रत्याशी साम दाम दंड भेद की नीति अपनाता है। वह शराब से दूर रहें, प्रदेश में जहरीली शराब पीने से जनहानि हो चुकी है। इससे परहेज करें। गांव में कोई भी अवैध तरीके से शराब बेचता है तो इसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। अफवाहों पर ध्यान न दें। शराब पीकर अराजकता करने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी एवं शांति में खलल डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सभी लोग मिलकर पुलिस एवं प्रशासन का शांतिपूर्ण चुनाव कराने में सहयोग करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.