एआरटीओ कार्यालय से होगा रैली में गई बसों का भुगतान

अलीगढ़ के लोधा में आयोजित हुई थी प्रधानमंत्री मोदी की रैली प्रधानमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए थे।

JagranPublish: Sat, 22 Jan 2022 01:35 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 01:35 AM (IST)
एआरटीओ कार्यालय से होगा रैली में गई बसों का भुगतान

संवाद सहयोगी, हाथरस : प्रधानमंत्री की अलीगढ़ के लोधा में आयोजित रैली में विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण किए गए थे। इसमें जिले से गई बसों के मार्ग व्यय का भुगतान मेंडू रोड स्थित सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय से किया जाएगा। यह धनराशि सीधे बैंक खाते में पहुंचेगी।

प्रधानमंत्री की विशाल रैली का आयोजन 14 सितंबर 2021 को अलीगढ़ जिले के गांव लोधा में किया गया था। इसमें प्रधानमंत्री द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया था। इन योजनाओं के लाभार्थियों व गणमान्य व्यक्तियों को लाने व ले जाने के लिए बसों को लगाया गया था। इन बसों के मार्ग व्यय का भुगतान सरकार द्वारा किया जा रहा है। यह भुगतान मेंडू रोड स्थित संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय से किया जा रहा है।

कार्यालय में जमा करें आवश्यक प्रपत्र

एआरटीओ प्रशासन नीतू सिंह ने बताया कि यह धनराशि कार्यालय को प्राप्त हो गई है। इसके लिए संबंधित वाहन स्वामी को बैंक की पास बुक की छाया प्रति, खाता संख्या व आइएफएससी कोड सहित कार्यालय के प्रवर्तन अनुभाग में प्रधान सहायक दिनेश प्रताप सिंह के मोबाइल नंबर 8439010300 पर जल्द उपलब्ध करा दें। इसके बाद ही खाते में धनराशि भेजने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। दिल्ली से पटना जा रहा ट्रक सिकंदराराऊ में पकड़ा गया

जासं, हाथरस : वाणिज्य कर विभाग की सचल दल इकाई ने शुक्रवार को परचून के माल से लदा एक ट्रक पकड़ा है। यह ट्रक दिल्ली से पटना जा रहा था। इसमें लाखों रुपये के इलेक्ट्रोनिक्स व आटो पा‌र्ट्स व अन्य सामान लदे हुए बताए जा रहे हैं।

वाणिज्य कर की सचल दल इकाई ने जीटी रोड पर सिकंदराराऊ के पास चेकिग के दौरान एक ट्रक को रोका। हरियाणा नंबर का यह ट्रक दिल्ली से पटना जा रहा था। चेकिग के दौरान कागजों में कमी मिलने पर ट्रक को रुकवाकर पुरानी कलक्ट्रेट स्थित कार्यालय पर खड़ा करा दिया गया है। शुक्रवार को माल उतरवाकर उसका मूल्यांकन कराया जा रहा है। दस्तावेजों से ट्रक में जा रहा माल का मिलान कराया जा रहा है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक को भी बुला लिया गया है। डिप्टी कमिश्नर उमेश कुमार सिंह का कहना है कि अभी पड़ताल जारी है। इसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept