Move to Jagran APP

राशन की दुकान को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुआ पथराव

हाथरस क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में होना था राशन डीलर का चुनाव ब्लाक हाथरस में आए दोनों गुटों ने खोया आपा जमकर हुई मारपीट।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 04:31 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 04:31 AM (IST)
राशन की दुकान को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुआ पथराव
राशन की दुकान को लेकर दो पक्ष भिड़े, हुआ पथराव

जासं, हाथरस : राशन की दुकान को लेकर दो पक्ष ब्लाक परिसर में आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान जमकर पथराव हुआ। कुछ देर बाद दोनों पक्ष चले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आ गई और घटना के बारे में जानकारी ली।

loksabha election banner

चंदपा क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में राशन की दुकान खाली चल रही है। डीलर के लिए ग्राम पंचायत में सोमवार की दोपहर में चुनाव हुआ तो दोनों ने एक दूसरे पर बेईमानी का आरोप लगाते हुए बीडीओ से शिकायत करने हाथरस ब्लाक पर आ गए, जहां बीडीओ से वार्ता से पहले ही परिसर में दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी। यह देख यहां काम से आए लोग भी बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। कर्मचारी भी छिपने को मजबूर हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों में पथराव हो गया। इस मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को दी गई। पिता और भाइयों पर

मारपीट का आरोप

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव धाधऊ निवासी हाल निवासी नई दिल्ली की ब्रजेश देवी पत्नी हरीओम ने कोतवाली में तहरीर देकर पिता व भाइयों पर मारपीट करने, आभूषण उतरवाने और कमरे में बंद करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार उसकी शादी नई दिल्ली में हुई है। वह रक्षाबंधन पर मायके आई थी। आरोप है कि पिता शराब पीते हैं और जुआ खेलते हैं। सोमवार को जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की। मारपीट में उनके भाइयों ने साथ दिया। उसको कमरे में बंद कर दिया और उसके आभूषण उतरवा लिए। किसी तरह वह कमरे से निकलकर शिकायत करने कोतवाली पहुंची। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.