Move to Jagran APP

सुबह टहलने निकली युवती से तमंचे के बल पर चेन लूट ली

छह बजे किला गेट से भाभी के साथ टहल कर लौट रही थी युवती शहर के बीचों-बीच परसट्टा बाजार में वारदात से दहशत।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 04:54 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 04:54 AM (IST)
सुबह टहलने निकली युवती से तमंचे के बल पर चेन लूट ली
सुबह टहलने निकली युवती से तमंचे के बल पर चेन लूट ली

जासं, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के पसरट्टा बाजार में शुक्रवार की सुबह भाभी के साथ टहल कर लौट रही युवती से बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर चेन लूट ली। शहर के बीचों बीच हुई लूट से लोगों में दहशत है। बाइक सवार बदमाश तमंचा लहराते हुए वहां से भाग गए।

loksabha election banner

शहर के हलवाई खाना निवासी व्यापारी अनुज कुमार की पत्नी राखी वाष्र्णेय, रोजाना की तरह ननद एकता के साथ किला गेट की तरफ टहलने गई थीं। सुबह छह बजे टहलकर वह लौट रही थीं। जैसे ही दोनों पसरट्टा बाजार में लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास पहुंचीं, तभी पल्सर बाइक पर तीन लुटेरे आए और उन्हें रोक लिया। इसमें एक लुटेरा हेलमेट लगाए हुए था, बाकी दोनों ने मुंह पर अंगोछा लपेट रखा था। पीछे बैठे एक बदमाश ने एकता के गले से सोने की चेन तोड़ने का प्रयास किया। दोनों महिलाओं ने विरोध किया तो दूसरे लुटरे ने उन पर तमंचा तान दिया। इससे दोनों घबरा गईं और बदमाश चेन तोड़कर तेजी से बाइक चलाते हुए फरार हो गए। इस दौरान पास के ही कचौड़ी विक्रेता और राहगीरों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग गए। कोतवाली सदर पुलिस जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची। कुछ दुकानों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए। कोतवाली सदर प्रभारी अरविंद राठी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। महिला से ठग लिए तीन हजार

रुपये व सोने के कुंडल

संस, हाथरस : शहर में थाना कोतवाली हाथरस गेट के पास से दो ठग एक महिला से नकदी व जेवरात की ठगी कर चंपत हो गए। शुक्रवार को दोपहर के समय थाना हाथरस गेट के सामने स्थित बैंक से तमनागढ़ी निवासी आशा पत्नी उमराव तीन हजार रुपये निकालकर लाई थीं। बैंक के बाहर उन्हें दो लोग मिले। नकली जेवरात दिखाकर वे गुरुद्वारा के पास ले गए। वहां पर महिला से तीन हजार रुपये और सोने के कुंडल उतरवाकर ठगी कर ले गए। महिला रोती हुई थाने पहुंची। पुलिस ने ठगों की तलाश भी की पर कोई नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.