Move to Jagran APP

पालीटेक्निक के छात्र का था शव, शिक्षक पर लगा आरोप

सासनी गेट अलीगढ़ के शिव बिहार कालोनी का निवासी था 11 सितंबर की सुबह करवन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था शव पिता ने शिक्षक पर लगाया हत्या कर शव ट्रैक पर फेंकने का आरोप।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 01:23 AM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 01:23 AM (IST)
पालीटेक्निक के छात्र का था शव, शिक्षक पर लगा आरोप
पालीटेक्निक के छात्र का था शव, शिक्षक पर लगा आरोप

संवाद सहयोगी, हाथरस : मुरसान में करवन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर शनिवार को मिले युवक के शव की शिनाख्त अलीगढ़ निवासी

loksabha election banner

रिद्दम रावत के रूप में हुई है। वह हाथरस के एमजी पालीटेक्निक कालेज का छात्र था। मृतक के पिता प्रवीन रावत ने उसके रूम पार्टनर संविदा शिक्षक पर हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है।

अलीगढ़ के सासनी गेट क्षेत्र के मथुरा रोड पर स्थित शिव बिहार कालोनी निवासी प्रवीन रावत का इकलौता पुत्र रिद्दम रावत एमजी पालीटेक्निक कालेज में मैकेनिकल आटोमोबाइल ब्रांच में द्वितीय वर्ष का छात्र था। सोमवार को प्रवीन रावत ने शव की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम हाउस पर पिता प्रवीन रावत ने बताया कि रिद्दम कालेज के पास ही सीमा उपाध्याय नगर में रहता था। कालेज का ही एक संविदा शिक्षक उसका रूम पार्टनर था। नौ सितंबर को शिक्षक ने उनके पास फोन किया था। कहा था कि उनके बेटे के पास उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो हैं, जो कि उसने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। शिक्षक को नौकरी जाने का खतरा सता रहा था। छात्र के पिता ने बताया कि अगले दिन 10 सितंबर को रिद्दम गायब हो गया। पिता का आरोप है कि 11 सितंबर को शिक्षक उसके घर अलीगढ़ आया। उसके पास रिद्दम का फोन भी था। शिक्षक से रिद्दम के बारे में जानकारी मांगी तो उसने कहा कि कहीं डर की वजह से उनका बेटा कहीं चला गया है। स्वजन छात्र की तलाश करते हुए हाथरस आए। रविवार देर शाम को कोतवाली सदर में पुत्र के गुम होने की तहरीर दी। पुलिस ने पिता को दो अज्ञात शव मिलने की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने शव की शिनाख्त की। इनका कहना है

रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त हो चुकी है। अभी इस मामले में तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मृतक के स्वजन की तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शिव कुमार शर्मा, एसएचओ, मुरसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.