Move to Jagran APP

टेंपो पलटा, युवक की मौत

सिकंदराराऊ में एटा रोड स्थित गांव टोली के पास टेंपो पलट गया। उसमें सवार महोबा के युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 04:09 AM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 04:09 AM (IST)
टेंपो पलटा, युवक की मौत
टेंपो पलटा, युवक की मौत

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में एटा रोड स्थित गांव टोली के पास टेंपो पलट गया। उसमें सवार महोबा के युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक घायल है।

loksabha election banner

बबलू (40) पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव गुढा, थाना चरखारी, जिला महोबा चौधरी ईंट भट्ठा, खैर (अलीगढ़) पर परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था। 30 अप्रैल को गांव में उसकी चचेरी बहन की शादी है। इसके लिए वह छुट्टी लेकर शुक्रवार की रात अपने गांव जा रहा था। अलीगढ़ में रोडवेज बस नहीं रुकी तो उसने सोचा कि एटा से महोबा के लिए बस पकड़ लेगा। अलीगढ़ से अपनी पत्नी सुदामा देवी तथा पुत्री रीना व साधना तथा पुत्र अभिषेक और एवं अपने साथी रामकिशन पुत्र लक्ष्मन निवासी गांव बुड़ौरा थाना पनमाड़ी जिला महोबा के साथ टेंपो से एटा के लिए रवाना हुआ। जैसे ही वे सिकंदराराऊ तथा एटा के मध्य गांव टोली के पास पहुंचे, चालक की लापरवाही से टेंपो पलट गया। बबलू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, रामकिशन घायल हो गए। परिवार के अन्य सदस्य बाल-बाल बच गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बबलू व रामकिशन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां डॉक्टर ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। घटना की रिपोर्ट टेंपो चालक के खिलाफ मृतक के भाई छत्रपाल ने दर्ज कराई है। मृतक की पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था। भतीजे ने मकान-दुकान

कब्जाने की दी धमकी

संसू, सादाबाद : कोतवाली क्षेत्र के गांव समदपुर निवासी हरिशंकर पुत्र दामोदर सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि वह दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। उसके भतीजे जो कि कुबेरपुर, आगरा में रहते हैं। 23 अप्रैल को जब गांव आया तो उसके भतीजों ने उनसे मारपीट करने की कोशिश की और उसके मकान तथा दुकान पर कब्जा करने व उसके अकेले पुत्र को जान से मारने की धमकी दी। उसका एक भतीजा थाना एत्मादपुर में वांटेड भी है। खाते से पार कर दिए

गए 55 हजार रुपये

संसू, सादाबाद : कोतवाली क्षेत्र के गांव भदूरी निवासी विजय कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उनका भारतीय स्टेट बैंक कृषि विकास शाखा चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के निकट बैंक में खाता है। मोबाइल पर आए मैसेज के माध्यम से उन्हें जानकारी हुई कि उनके खाते से 55 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.