Move to Jagran APP

शिक्षक के लिए 64.38, स्नातक के लिए 43.76 फीसद वोट पड़े

सुबह आठ बजे शाम पांच बजे तक शिक्षक और स्नातक पद के लिए डाले गए वोट युवाओं में दिखा उत्साह।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:43 AM (IST)
शिक्षक के लिए 64.38, स्नातक  के लिए 43.76 फीसद वोट पड़े
शिक्षक के लिए 64.38, स्नातक के लिए 43.76 फीसद वोट पड़े

जागरण संवाददाता, हाथरस : उत्तर प्रदेश विधान परिषद आगरा खंड शिक्षक, स्नातक के लिए मंगलवार को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ। सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक शिक्षक एमएलसी के लिए 64.38 और स्नातक के लिए 43.76 फीसद वोट डाले गए। मतदान के दौरान कोरोना के नियम का पालन किया गया। डीएम-एसपी और प्रेक्षक ने मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। देर शाम मतपेटिकाओं को कड़ी सुरक्षा में आगरा भिजवाया गया।

prime article banner

जनपद में स्नातक के लिए 15,538, शिक्षक प्रत्याशी के लिए 3015 मतदाताओं को मतदान करना था, मगर वोट फीसद कम होने के कारण प्रत्याशी चिंतित हैं। उधर प्रेक्षक नीना शर्मा, एडीशनल कमिश्नर शमीम अहमद, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार, एसपी विनीत जायसवाल, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा समेत तमाम आला अधिकारियों ने मतदान केंद्रों का जायजा लिया। कोविड 19 के नियमों

का रखा गया ख्याल

मतदान केंद्रों पर कोविड-19 को देखते हुए सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया। थर्मल स्क्रीनिग, ग्लव्स, मास्क और सैनिटाइजर के साथ ही मतदाताओं को मतदान के लिए भेजा गया। डीएम की अपील का असर मंगलवार को दिनभर मतदान के दौरान दिखा। हालांकि कहीं-कहीं लोग बेरपरवाह भी नजर आए। शाम पांच बजे मतदान कराने के बाद पोलिग पार्टियां बसों से मतपेटिका लेकर स्टेडियम हाथरस आ गईं जहां से उनको आगरा के लिए रवाना किया। कहीं वोटरों की कतार तो कहीं वोटरों का इंतजार

जासं, हाथरस : उत्तर प्रदेश विधान परिषद आगरा खंड शिक्षक, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के मतदान के दौरान अलग-अलग रंग दिखे। सुबह के वक्त मतदाताओं की भीड़ कम थी मगर दोपहर होने पर कुछ बूथ ऐसे नजर आए जहां मतदाता कतार में दिखे। वहीं कुछ बूथों पर दोपहर बाद सन्नाटा पसर गया। सन्नाटे में डूबे बूथों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी और कर्मचारी अलसाई मुद्रा में दिखे। मतदान के दौरान दिव्यांगजन और बीमारों का उत्साह भी कुछ कम नहीं था।

जनपद में बनाए गए आठ मतदान केंद्रों के 31 बूथों पर इस बार यूथ वोटर भी कम नहीं थे। हर आयु के मतदाताओं ने मतदान केंद्र पर आकर मतदान किया। दोपहर दो बजे के बाद तो बागला कालेज के बूथों पर सन्नाटा था। एक बूथ पर जरूर वोटरों की लाइन लगी थी। इससे पहले ब्लाक हाथरस पर बनाए गए बूथों पर दोपहर के वक्त लंबी लाइन थी। गुनगुनी धूप में बैठे पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मुस्तैद दिखे। इस दौरान देहात के कई बूथों पर सन्नाटा था। दिव्यांग बैसाखी के सहारे मतदान केंद्र तक आए। बुजुर्ग मतदाताओं में भी जोश था। कहीं कतार में मतदाता तो कहीं मतदाताओं का इंतजार। इस तरह के सीन दिनभर दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK