Move to Jagran APP

हाथरस वासियों को दीपावली गिफ्ट है तालाब ओवरब्रिज : मौर्य

शहर में अलीगढ़-आगरा रोड पर तालाब ओवरब्रिज का विधिवत लोकार्पण रविवार को किया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 12:46 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 12:46 AM (IST)
हाथरस वासियों को दीपावली गिफ्ट
है तालाब ओवरब्रिज : मौर्य
हाथरस वासियों को दीपावली गिफ्ट है तालाब ओवरब्रिज : मौर्य

जासं, हाथरस : शहर में अलीगढ़-आगरा रोड पर तालाब ओवरब्रिज का विधिवत लोकार्पण रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कर दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हाथरस में जाम की समस्या बहुत थी। यहां भाजपा सांसद और विधायकों ने तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज बनाने की मांग की थी। ये पुल हाथरस वासियों को दीपावली का भाजपा सरकार की ओर से बड़ा गिफ्ट है।

prime article banner

डिप्टी सीएम मौर्य रविवार की दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर हाथरस पहुंचे। पूजा-अर्चना के बीच मंत्रोच्चारण में शामिल होने के बाद उन्होंने ओवरब्रिज का फीता काट कर लोकार्पण किया। पुल को फूलों, गुब्बारों से सजाया गया था। इसके बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हाथरस में जाम की गंभीर समस्या थी सो लंबे समय से यहां सांसद राजवीर सिंह दिलेर, विधायक हरीशंकर माहौर और नगर पालिका अध्यक्ष आशीष शर्मा समेत अन्य जनप्रतिनिधि तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज की मांग कर रहे थे। सरकार ने मांग को मानते हुए तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज बनवाकर आज जनता को समर्पित कर दिया है। हाथरस की जनता को ये दीपावली का गिफ्ट है। इस दौरान पार्टी के सांसद, दोनों विधायक व नगर पालिका अध्यक्ष के अलावा डीएम रमेश रंजन और एसपी विनीत जायसवाल समेत अन्य अफसर मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के उत्तर प्रदेश चुनावों में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और कमल के फूल के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा।

आकर्षक है पुल की आर्क डिजाइन: रेलवे लाइन के ऊपर लोहे के पुल को बनारस की तर्ज पर आर्क शेप बनाया गया है। रेलिग पर लगी रंगबिरंगी लाइटें जलने के बाद सिल्वर पेंट के इस पुल की सुंदरता को और निखारेंगी। पुल की लंबाई 700 मीटर है। इसके दोनों ओर गोल रंग की आकर्षक लाइट लगाई गई हैं, जोकि पुल की सुंदरता को चार चांद लगाएंगी। पुल के दोनों ओर दीवारों पर आकर्षक पेंटिग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.