Move to Jagran APP

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नहीं

सचिन के परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका फॉलोअप -मैंडू रोड पर रेलवे ट्रैक पर मिला था इगलास के युवक का शव -पुलिस अधीक्षक से मिले परिजन, मुकदमा दर्ज कराने की मांग

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 01:01 AM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नहीं
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नहीं

संवाद सहयोगी, हाथरस : इगलास के सचिन की मौत का प्रकरण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और भी उलझ गया है। पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। मौत की वजह एंटी-मॉर्टम इंजरी हैं, जो ट्रेन की टक्कर से आई है, लेकिन परिजन लगातार हत्या होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने हत्या में ही रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है।

loksabha election banner

इगलास (अलीगढ़) के गांव बेलोठ निवासी सचिन (18) पुत्र राजेश शर्मा शनिवार की सुबह हाथरस किसी काम से जाने की बात कहकर घर से निकला था। दोपहर को पुलिस से सूचना मिली कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई है। परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई थी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। हाथरस पहुंचे सचिन के पिता राजेश व अन्य रिश्तेदारों ने हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने आश्वासन देते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। पोस्टमार्टम के बाद रात को ही परिजन शव ले गए थे। गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। इधर रविवार शाम को फिर से परिजन कोतवाली हाथरस गेट पहुंचे तथा हत्या में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। एसएचओ हाथरस गेट योगेश सिरोही ने परिजनों को समझाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा ही है। काफी देर तक पुलिस व परिजनों के बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद परिजन पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। यहां एसपी से भी उन्होंने हत्या की बात दोहराई। इस पर पुलिस अधीक्षक ने जांच का आश्वासन दिया है। उनका कहना है कि वे अपने स्तर से मामले की जांच कराएंगे तथा पूरे प्रकरण पर नजर रखेंगे। यदि कोई भी सुराग मिलता है तो दोषी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.