Move to Jagran APP

रतनगढ़ी में दो समुदाय के लोगों में मारपीट-पथराव

-हाथरस जंक्शन के गांव में लड़की के मामले को लेकर हुआ विवाद -पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 05:08 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:04 AM (IST)
रतनगढ़ी में दो समुदाय के  लोगों में मारपीट-पथराव
रतनगढ़ी में दो समुदाय के लोगों में मारपीट-पथराव

जागरण संवाददाता, हाथरस : हाथरस जंक्शन के गांव रतनगढ़ी में सोमवार को दो समुदाय के लोगों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ। झगड़े में कई लोग घायल हो गए। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद दो परिवार झगड़ रहे थे, जिस पर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की ओर से मामले में 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

दरअसल गांव में ही एक युवक गैर समुदाय की युवती को बहला-फुसला कर ले गया था। लड़की के परिजनों ने गांव के जिस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, उससे लड़की बरामद नहीं हुई थी। लड़की को गांव का ही दूसरा युवक ले गया था। पुलिस ने लड़की बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दी थी। गांव के जिस लड़के का नाम गलत आया था, उसने लड़की के परिजनों को बातचीत के लिए बुलाया था तथा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को बोला था। बस इसी बात को लेकर रविवार देर रात दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जमकर मारपीट तथा पथराव हुआ। झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस के सामने भी झगड़ा हुआ। इस पर पुलिस ने एक पक्ष से अतुल व सचिन पुत्रगण गज्जू उर्फ गजेंद्र शर्मा, रिकू पुत्र श्यामलाल तथा दूसरे पक्ष से शरीफ पुत्र धनी खां, अयूब पुत्र नवीबक्श को हिरासत में ले लिया गया। एसआइ जनमेद सिंह ने इन पांचों के अलावा गोलू पुत्र गजेंद्र शर्मा, गजेंद्र पुत्र छगगनलाल, पवन व विष्णु पुत्रगण छिगामल, विवेक तथा दूसरे पक्ष से यासीन पुत्र बिदे खां, रफीक पुत्र उमराव खां, वजरुद्दीन पुत्र राजुद्दीन व शाहरुख खान के खिलाफ मारपीट, बलवा, पथराव तथा आपराधिक कानून अधिनियम की धारा 7 के तहत मुकदमा दर्ज किया। मुकदमे में 20 लोग अज्ञात में हैं।

मारपीट में घायल मुस्कान पुत्री अयूब, पिकी पुत्री शरीफ, परवीन पत्नी अयूब तथा अन्य लोग घायल हुए। इन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने घटना स्थल से पकड़े पांचों लोगों को गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.