Move to Jagran APP

अस्पताल में शव पहुंचते ही मची अफरा-तफरी,कोहराम

सादाबाद में हुए हादसे के बाद अस्पताल में जारी किया गया अलर्ट हादसे के बाद -नींद से जगाकर डॉक्टरों को बुलाया दो थानों का फोर्स तैनात -सीओ सिटी अस्पताल पहुंचे तो एएसपी ने मौके पर संभाली कमान संवाद सहयोगी हाथरस होलिका दहन के बाद अधिकारी चैन की संास ले ही रहे थे कि सादाबाद के बढ

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 01:02 AM (IST)
अस्पताल में शव पहुंचते ही  मची अफरा-तफरी,कोहराम
अस्पताल में शव पहुंचते ही मची अफरा-तफरी,कोहराम

संवाद सहयोगी, हाथरस : होलिका दहन के बाद अधिकारी चैन की संास ले ही रहे थे कि सादाबाद के बढ़ार चौराहे पर बड़ा हादसा हो गया। हादसे में पाच लोगों की मौत से कई परिवारों की होली हमेशा के लिए सूनी हो गई। हादसे के बाद शवों के अस्पताल पहुंचने पर अफरा-तफरी मच गई। परिजनों की चीख-पुकार और मातम के बीच के बीच किसी तरह घायलों को प्राथमिक उपचार दिलाकर रेफर किया गया।

loksabha election banner

हादसा उस समय हुआ जब ज्यादातर लोग एक-दूसरे को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे थे। किसी को होली के ऐन मौके पर बड़े हादसे की आशका नहीं थी। हादसे में पाच लोगों की मौत की सूचना ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के होश उड़ा दिए। हादसे के तुरंत बाद कानून-व्यवस्था बनाए रखने और बचाव कायरें में तेजी के लिए सादाबाद, सहपऊ, मुरसान और चंदपा थानों का फोर्स मौके पर बुला लिया गया। एएसपी सिद्धार्थ वर्मा खुद मौके पर पहुंच गए। जिला अस्पताल प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया। खुद सीएमएस डॉ. आइवी सिंह इमरजेंसी पहुंचे। अस्पताल कैंपस में रहने वाले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को नींद से जगा कर कॉल कर लिया गया। शहर कोतवाली और हाथरस गेट कोतवाली का फोर्स थाने में तैनात कर दिया गया। सीओ सिटी रामशब्द यादव भी अस्पताल पहुंच गए। हादसे में मृत ट्रक चालक हरेंद्र की रिश्तेदारी गाव रुहेरी में है। हादसे की सूचना पर हरेंद्र के रिश्तेदार अस्पताल पहुंच गए। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहा डॉक्टरों ने जैसे ही घायलों में से पाच को मृत घोषित किया, चीख-पुकार शुरू हो गई। हरेंद्र के परिजन भी रोने-बिलखने लगे। हादसे के बाद देर रात पुलिस अस्पताल में तैनात रही और घायलों की हालत की रिपोर्ट लेती रही। अधिकारियों ने रात में ही शवों के पोस्टमार्टम कराने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.