Move to Jagran APP

पानी भरने को लेकर मारपीट, पथराव

पानी भरने की मना करने पर एक पक्ष ने किया पथराव इंटरनेट मीडिया पर पथराव किए जाने का वीडियो वायरल।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 01:24 AM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 01:24 AM (IST)
पानी भरने को लेकर मारपीट, पथराव
पानी भरने को लेकर मारपीट, पथराव

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव नगला सावंत के पास पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। एक पक्ष ने मारपीट कर पथराव कर दिया। किसी ग्रामीण ने पथराव का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

loksabha election banner

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कई गांवों में खारा पानी होने के कारण वहां सरकार ने मीठे पानी की पाइप लाइन डलवाई थी। नगला सांवत से होकर ही गांव नहरई के लिए पाइप लाइन जा रही है। नगला सावंत की सप्लाई न आने पर कुछ लोग पानी भरने के लिए आगे नहरई वाले प्वाइंट पर चले गए। इसी बात को लेकर दोनों गांव के लोगों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर मारपीट हो गई। कुछ लोगों ने ईंट बरसाये जिससे अफरा-तफरी मच गई। चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए। पथराव किए जाने की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संसू, सिकंदराराऊ: गांव नगला जलाल निवासी एक महिला समेत तीन लोगों को आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़िता ने कोतवाली में चार नामजद लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। गांव नगला जलाल निवासी कलावती पत्नी नत्थू सिंह ने रिपोर्ट में कहा है कि वह मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब घर के बाहर बैठी हुई थी। उसी दौरान गांव के ही अंकित, अंशुल, शीलू व सतेंद्र मकान को खाली करने की कहते हुए आए। पीड़िता ने कहा कि वह अपने दूसरे मकान का पटाव करा रही है। इसी बात को लेकर आरोपितों ने गाली गलौज कर पीड़िता के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता के शोर मचाने पर उसका पुत्र धर्मेंद्र सिंह व दामाद रामवीर सिंह पीड़िता को बचाने आए तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.