Move to Jagran APP

झगडे़ के बाद समझौते के दौरान मारपीट व फायरिग

संसू हाथरस सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर एवं नगला हरी के दो पक्षों में किसी ब

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 01:04 AM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 06:24 AM (IST)
झगडे़ के बाद समझौते के  दौरान मारपीट व फायरिग
झगडे़ के बाद समझौते के दौरान मारपीट व फायरिग

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव कमालपुर एवं नगला हरी के दो पक्षों में किसी बात को लेकर शुक्रवार की दोपहर झगड़ा हो गया। शाम को दोनों पक्षों समझौते के दौरान फिर तनातनी हो गई। नौबत मारपीट एवं फायरिग तक जा पहुंची। फायरिग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजन अलीगढ़ ले गए।

loksabha election banner

पिंटा पुत्र सर्वेश कुमार निवासी गांव नगला हरी का क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी एक युवक से शुक्रवार की सुबह विवाद हो गया था। विवाद को सुलझाने के लिए कुछ संभ्रांत लोगों ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए जीटी रोड स्थित एक स्थान पर गांव नगला हरी के पास बुलाया था। समझौते की बातचीत चल रही थी, तभी आरोप -प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। फिर मारपीट और फायरिग हो गई। पिंटा के सीने पर गोली लगने से उसकी हालत बिगड़ गई। लोग भागने लगे। घायल को उसके परिजन अलीगढ़ के निजी अस्पताल में ले गए। कोतवाल डीके सिसौदिया पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों पक्ष वहां से जा चुके थे। कोतवाल का कहना है कि दो युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी थी। गोली से एक युवक घायल हुआ है मगर तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.