Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव

कोतवाली हाथरस गेट के नयावांस में दो पक्षों में विवाद के बाद संघर्ष मारपीट व पथराव में घायल पांच लोगों का पुलिस ने कराया उपचार।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 04:56 AM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 04:56 AM (IST)
पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव
पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट के गांव नयावास में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। पथराव होने से पांच लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

गांव नयावास निवासी योगेश कुमार का किसी बात को लेकर उनके पड़ोसी सुनील उपाध्याय से पुराना विवाद चल रहा है। रविवार की सुबह दोनों पक्षों की महिलाओं के बीच मामूली कहासुनी हुई, जिसने उग्र रूप धारण कर लिया। दोनों ओर से दर्जनों लोग लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिससे गांव में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे लोगों को दौड़ाया। मारपीट में एक पक्ष से जुगेंद्र कुमार, मीना देवी, गणेश कुमार और दूसरे पक्ष से सुनील कुमार, अनीता देवी और अश्वनी कुमार घायल हो गए। इंस्पेक्टर जगदीशचंद्र का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट महिलाओं में हुई है। पथराव की बात पूरी तरह गलत है। दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

मामूली बात पर दो युवकों पर चाकू से किया हमला

ब्लर्ब

घंटाघर के निकट विवाद के बाद किया हमला, दोनों युवकों का जिला अस्पताल में कराया गया इलाज

संस, हाथरस : बीच बाजार घंटाघर पर युवकों में विवाद के बाद मारपीट हो गई। एक पक्ष ने चाकू से हमला कर दो युवकों को घायल कर दिया, जिनका उपचार पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया।

रविवार को शहर के रहने वाले दो युवक सासनी गेट स्थित होटल पर खाना खाने गए थे। खाना खाकर दोनों वहां से चले गए। थोड़ी दूरी पर जाने के बाद उन्हें याद आया कि मोबाइल फोन होटल पर ही रह गया है। वापस आने पर दो युवकों से मोबाइल फोन छिपा लेने को लेकर दोनों युवकों का विवाद हो गया। दोनों ही पक्ष के युवकों का घंटाघर पर आमना-सामना हो गया। गौरव निवासी आवास विकास कॉलोनी व बबलू निवासी घंटाघर का विवाद हुआ था। दूसरे पक्ष के युवकों ने चाकू से दोनों पर हमला कर दिया। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कोतवाली सदर प्रभारी अरविद कुमार राठी ने बताया कि इन युवकों के बीच पहले सासनी गेट चौराहा के निकट एक होटल पर मारपीट हुई थी। वहां से फिर यह घंटाघर के पास मिल गए, यहां भी ये आपस में भिड़ गए। एक युवक ने मोची के चमड़े को काटने वाले हथियार से दूसरे युवक पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। दोनों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। खतरे की कोई बात नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.