Move to Jagran APP

एटा के युवक को मारकर रेलवे ट्रैक के पास फेंका

हाथरस में हतीसा पुल के निकट सुबह के मिली 35 वर्षीय युवक की लाश सनसनी नगला अलगर्जी स्थित बहन के यहां आया था निधौली कलां क्षेत्र का युवक परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए दी तहरीर पुलिस कर रही छानबीन

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 12:58 AM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 12:58 AM (IST)
एटा के युवक को मारकर रेलवे ट्रैक के पास फेंका
एटा के युवक को मारकर रेलवे ट्रैक के पास फेंका

संवाद सहयोगी, हाथरस : एटा जिले के निधौली कलां कोतवाली क्षेत्र के गांव जाटवपुरा निवासी युवक का शव मंगलवार की सुबह हतीसा पुल के पास रेलवे ट्रैक के सहारे पड़ा मिला। वह नगला अलगर्जी, हाथरस स्थित अपनी बहन के यहां जाहरवीर बाबा की जोत के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था। परिजनों ने हत्या कर शव रेलवे ट्रैक के निकट फेंकने का आरोप लगाते हुए कोतवाली सदर में तहरीर दी है।

loksabha election banner

जाटवपुरा निवासी 35 वर्षीय राजपाल सिंह पुत्र प्रभुदयाल नगला अलगर्जी स्थित अपनी बहन सूरजमुखी पत्नी हरप्रसाद के घर सोमवार को आए थे। शाम को वह किसी कार्य के लिए बाजार गए, फिर वापस नहीं पहुंचे। मंगलवार दोपहर को बहन के परिवार के सदस्य एकत्रित होकर कोतवाली सदर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि सोमवार की शाम राजपाल सिंह अपने भांजे संजय और निक्की निवासी नगला अलगर्जी के साथ बाजार गए थे। बाजार में कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की। संजय और निक्की तो वहां से बचकर भाग आए लेकिन राजपाल वहीं रह गए थे। तब से वह घर नहीं पहुंचे। तभी किसी ने सूचना दी कि हतीसा पुल के निकट एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। परिजन एकत्रित होकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव की पहचान राजपाल के रूप में की। शिनाख्त होते ही कोहराम मच गया। देर शाम राजपाल के दूसरे भांजे बबलू पुत्र हरप्रसाद ने कोतवाली सदर में कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दी कि उनके मामा के साथ मारपीट कर उनकी हत्या कर दी गई है। मामले को हादसे का रूप देने के लिए शव रेलवे ट्रैक के निकट फेंका गया है। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त था। इंस्पेक्टर क्राइम डीके वर्मा का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.