Move to Jagran APP

ग्रामीण क्षेत्र के कलाकारों के सच होंगे सपने: प्रियांशु

संसू हाथरस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में फिल्म सिटी बनाने के निर्णय से उन कलाकारों को लाभ मिलेगा जो कलाकार ग्रामीण क्षेत्र के होने के कारण अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं और उनका सपना एक सपना ही बनकर रह जाता था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 12:44 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 05:00 AM (IST)
ग्रामीण क्षेत्र के कलाकारों के सच होंगे सपने: प्रियांशु
ग्रामीण क्षेत्र के कलाकारों के सच होंगे सपने: प्रियांशु

संसू, हाथरस : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यूपी में फिल्म सिटी बनाने के निर्णय से उन कलाकारों को लाभ मिलेगा जो कलाकार ग्रामीण क्षेत्र के होने के कारण अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं और उनका सपना एक सपना ही बनकर रह जाता था। उन्हें अब मूर्त रूप मिलेगा और होनहार नौजवानों को एक ऐसा अवसर प्रदान करेगा, जिससे उनके सपने सच होंगे।

loksabha election banner

उक्त बातें टीवी स्टार एवं सिने कलाकार प्रियांशु पाराशर ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहीं। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन बहुत से युवक युवतियां एवं उनके अभिभावक आर्थिक स्थिति के कारण उन जरूरतों को पूरा नहीं कर पाते थे, जिससे इन युवाओं का टैलेंट उभर कर पर्दे परआ सके। बहुत से अभिभावक अपने बच्चों के लिए दिल्ली नोएडा पहुंचा सकते हैं। उनका खर्चा वहन कर सकते हैं लेकिन जब बात मुंबई की आती थी तो हजारों युवाओं के कदम पीछे खिच जाते थे। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का जो निर्णय लिया है, साथ ही उसमें यह शर्त भी रखी है कि यहां बनने वाली फिल्म, टीवी सीरियल में 20 प्रतिशत कलाकार उत्तर प्रदेश के होंगे इससे उन तमाम कलाकारों को मौका मिलेगा एवं उनका उत्साहवर्धन होगा, जो अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन न कर पाने के कारण कुंठा ग्रस्त रह जाते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.