Move to Jagran APP

डीएम साहब! अपात्रों को बांट रहे कंबल

फोटो-40-2 सादाबाद के तहसील दिवस में 87 शिकायतें दर्ज नौ का मौके पर निस्तारण

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 12:51 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:04 AM (IST)
डीएम साहब! अपात्रों को बांट रहे कंबल
डीएम साहब! अपात्रों को बांट रहे कंबल

जागरण टीम, हाथरस : सादाबाद में आयोजित जिला स्तरीय तहसील समाधान दिवस सर्दी का असर दिखा और डीएम और एसपी की मौजूदगी में महज 87 शिकायतें दर्ज हुईं। इनमें से नौ का ही मौके पर निस्तारण हो पाया। इस दौरान अपात्रों को सरकारी कंबल बांटे जाने की फरियाद भी आई।

loksabha election banner

सादाबाद तहसील में एसपी गौरव बंसवाल, उप जिलाधिकारी रामजी मिश्रा तथा तहसीलदार टीपी सिंह ने भी फरियादें सुनीं। यहां कई अपात्रों को सरकारी कंबल बांटने की शिकायत पर डीएम ने नाराजगी प्रकट की। इसके बाद नायब तहसीलदार और राजस्व टीम ने गांव घाटमपुर जाकर कंबल का वितरण किया। दरअसल घाटमपुर के ग्रामीणों ने बताया कि लेखपाल ग्राम प्रधान के साथ मिलकर अपात्रों को कंबल वितरण किया गया है।

आरएसएस के गो सेवा प्रमुख दिलीप गौतम तथा सुशील पचौरी ने फरियाद में बताया कि नगर पंचायत के पास अपनी जमीन होने के बावजूद कई जगह कूड़ा डंप किया जा रहा है। डीएम ने समाधान का भरोसा दिया। हाथरस तहसील में 37 शिकायतें आईं जिनमें से पांच का ही मौके पर निस्तारण हो पाया।

सासनी तहसील में तहसीलदार निधि भारद्वाज के समक्ष मात्र 11 शिकायतें आईं। एक का भी निस्तारण नहीं हो पाया। ग्राम बसगोई के किसानों ने बेसहारा पशुओं से फसलों को बचाने की गुहार लगाई। ऐसे पशुओं को पराग डेयरी में बनी गोशाला में लाने की अनुमति मांगी। इनसेट-

सिकंदराराऊ में 71 में से दो का निस्तारण

संसू, सिकंदराराऊ : एसडीएम विजय कुमार शर्मा के समक्ष 71 शिकायतें आईं, जिनमें से दो का निस्तारण मौके पर ही किया गया। तहसील स्तरीय सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.