Move to Jagran APP

सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के मेंडू की घटना पुलिस बता रही सड़क दुर्घटना सनसनी परिजनों ने लगाया हत्या करने के बाद शव यहां फेंके जाने का आरोप परिजनों ने जिसके खिलाफ दी तहरीर उससे पुरानी रंजिश की बात बताई

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 01:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 01:00 AM (IST)
सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप
सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, हाथरस : हाथरस जंक्शन कोतवाली क्षेत्र में मथुरा-बरेली मार्ग पर मेंडू के निकट शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना स्थल पर छानबीन की। युवक की क्षतिग्रस्त बाइक वहीं पास में ही पड़ी थी, जिससे हादसे की संभावना जताई गई, जबकि परिजन अपने ही एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस छानबीन में जुटी है।

prime article banner

हाथरस जंक्शन के कस्बा मेंडू निवासी श्यामवीर उर्फ राजू (35) पुत्र हरी सिंह हलवाई का काम करता था। सोमवार की देर शाम वह हाथरस जंक्शन किसी हलवाई से मिलने गया था। मेंडू से अपने परिचित की बाइक मांग कर ले गया था। रात लगभग साढ़े नौ बजे मेंडू आते समय वह हादसे का शिकार हो गया। मेंडू में स्कूल के सामने हादसा हुआ। काफी देर तक श्यामवीर मौके पर ही पड़ा रहा। राहगीर ने पुलिस को सूचना दी तब पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा जिला अस्पताल पहुंचाया। शिनाख्त होने पर परिवार को सूचना दी गई। परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। शव देख चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी दी। परिजनों ने दुर्घटना की बात से इन्कार किया। उन्होंने अपने रिश्तेदार पर ही रंजिशन हत्या का आरोप लगाया। सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन शव घर ले गए। अंत्येष्टि के बाद परिजन फिर से कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंचे तथा हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने घटना स्थल पर मिले साक्ष्यों का हवाला देते हुए दुर्घटना की बात कही, लेकिन परिजन हत्या की बात दोहराते रहे। उन्होंने बताया कि मेंडू के ही रहने वाले रिश्तेदार से परिवार की रंजिश चल रही है। उसने उनकी जमीन भी ले ली है। इसलिए श्यामवीर को षड्यंत्र के तहत मारा है तथा दुर्घटना दिखाई जा रही है। इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने बताया कि पुलिस को दुर्घटना की ही सूचना मिली थी तथा घटना स्थल की छानबीन में भी यही पाया गया। परिजनों तहरीर पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.