Move to Jagran APP

लूट का विरोध करने पर दंपती को गोली मारी, घायल

कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव बरमाना के निकट शुक्रवार की शाम बाइक सवार शातिरों ने दंपती को गोली मारकर लूटपाटी की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 12:40 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 12:40 AM (IST)
लूट का विरोध करने पर  दंपती को गोली मारी, घायल
लूट का विरोध करने पर दंपती को गोली मारी, घायल

हाथरस: कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव बरमाना के निकट शुक्रवार की शाम बाइक सवार शातिरों ने ओवरटेक कर बाइक सवार दंपती को रोक लिया। लूटपाट का विरोध करने पर दंपती को गोली मारकर घायल कर दिया। शातिर इनसे आभूषण व नकदी लूट ले जाने में सफल हो गए।

loksabha election banner

शुक्रवार की शाम विनोद निवासी नगला छोकर थाना सकरौली (फीरोजाबाद) अपनी पत्नी रितु को क्षेत्र के गांव नगला केसिया से बुलाकर हसायन होते हुए अपने गांव जा रहे थे। इन्होंने हसायन के मुख्य बाजार में मास्क खरीदे और उनकी पत्नी रितु ने अपने जेवरात उतार कर वहीं अपने पर्स में रख लिए। यहीं से बाइक सवार बदमाश इनके पीछे लग लिए। शक होने पर उन्होंने अपने किसी रिश्तेदार को जलेसर अवगत कराया कि बदमाश हमारे पीछे पड़े हुए हैं। गांव गंगापुर से आगे बरमाना गांव के पास बदमाशों ने ओवरटेक करके बाइक रोकने का इशारा किया। बाइक न रोकने पर बदमाशों ने रितु के हाथ में गोली मार दी। गोली लगते ही बाइक गिर गई। बदमाशों द्वारा उनसे लूटपाट की गई, विरोध करने पर विनोद को भी बदमाशों ने कंधे में गोली मार दी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। किसी ने इसकी सूचना थाना हसायन व जंक्शन पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए भेजा। सूचना पर स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। दंपती को उपचार के लिए आगरा में किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शिक्षक से पचास हजार की ठगी: प्राइवेट स्कूल के शिक्षक के साथ पचास हजार रुपये की ठगी हो गयी। ओएलक्स के जरिये ठग ने एक स्कूटी का फोटो डालकर शिक्षक से पचास हजार रुपये ठग लिए। अब पैसा मांगने पर गाली गलौज कर रहा है। अनुराग कुमार वाष्र्णेय निवासी जामा मस्जिद चौराहा छिपैटी नयागंज ने एसपी को भेजे शिकायती पत्र में कहा है, उसे एक दोपहिया वाहन की जरूरत थी। उसने वाहन खरीदने के लिए ओएलएक्स ऐप डाउनलोड कर लिया। उस पर आगरा के नंबर की एक स्कूटी दिखाई दी। उस पर लिखे नंबर पर संपर्क किया तो स्कूटी बेचने वाले ने अपना नाम यतीश बताया। खुद को आर्मी में तैनात होना बताया। इस तरह जब स्कूटी को लेकर उससे बातचीत हुई तो उसने पेटीएम के जरिये अपने तीन नंबरों पर पचास हजार रुपये डलवा लिए। शिक्षक से एसपी से मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.