Move to Jagran APP

कान्हा के अवतरण पर जमकर बरसे बादल

बुधवार आधी रात से शुरू हुआ सिलसिला गुरुवार को दिनभर रुक-रुक कर होती रही बारिश

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 01:07 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 01:07 AM (IST)
कान्हा के अवतरण पर जमकर बरसे बादल
कान्हा के अवतरण पर जमकर बरसे बादल

संवाद सहयोगी, हाथरस : जिले में गुरुवार को भी झमाझम बारिश हुई। बारिश का सिलसिला कान्हा के जन्म के कुछ देर बाद ही करीब साढ़े 12 बजे शुरू हो गया था। इसके चलते सहपऊ में एक कच्चा मकान ढह गया। जगह-जगह जलभराव होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दो दिन से हो रही बारिश ने बाजारों की भी रौनक छीनी है।

loksabha election banner

सावन भले ही सूखा गया हो पर भाद्रपद धरती को तरबदतर कर रहा है।

भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव वाले दिन से शुरू हुई बारिश थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार रात करीब बारह बजे बारिश शुरू हुई थी। जो बीच-बीच में थमने के बाद गुरुवार की दोपहर तक चलती रही। बारिश से शहर में मंडी समिति रोड, आदर्शनगर, रानी का नगला, खंदारीगढ़ी, विष्णूपुरी, औद्योगिक आस्थान आदि स्थानों पर जलभराव होने से स्थानीय लोगों के घरों में पानी घुसने लगा। वहीं इसके चलते राहगीरों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ा। बारिश होने से भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिली है। मकान पर पड़े छप्पर में

गरीब की बकरियां दबी

संसू, सहपऊ: दो दिन से हो रही बारिश ने देहात में कहर बरपाना शुरू कर दिया है। क्षेत्र के गांव महरारा निवासी नत्थूराम का कच्चा घर ढह गया। गुरुवार को मकान की एक दीवार गिरते ही उसके ऊपर रखा छप्पर गिर पड़ा जिसके नीचे उसकी तीन बकरियां दब गईं। वह परिवार एवं ग्रामीणों की मदद से छप्पर के नीचे दबी बकरियों को निकाल रहा था तभी मकान की दूसरी दीवार भी गिर पड़ी। इस बारिश ने एक गरीब का आशियाना छीन लिया है। गर्मी से मिली राहत

सासनी : गुरुवार को दोपहर के समय तेज हवा चलने के साथ बारिश शुरू हो गई। बारिश से भले ही जलभराव होने से दिक्कतें बढ़ी हों पर उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बिजली भी बारिश के मौसम में लोगों को खूब परेशान कर रही है। देहात के मुरसान, सादाबाद, हसायन आदि क्षेत्रों में भी बारिश से मौसम बदल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.