रामवीर और निजी सचिव के खिलाफ जमानती वारंट जारी

पूर्व मंत्री व सादाबाद के विधायक रामवीर उपाध्याय और उनके निजी सचिव रानू पंडित के खिलाफ विशेष न्यायालय एमपी-एमएलए ने जमानती वारंट जारी किए हैं।

JagranPublish: Fri, 12 Nov 2021 01:48 AM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 01:48 AM (IST)
रामवीर और निजी सचिव के  खिलाफ जमानती वारंट जारी

जासं, हाथरस : पूर्व मंत्री व सादाबाद के विधायक रामवीर उपाध्याय और उनके निजी सचिव रानू पंडित के खिलाफ विशेष न्यायालय एमपी-एमएलए ने जमानती वारंट जारी किए हैं। अपहरण की कोशिश और एससी-एसटी अधिनियम के मामले में दोनों को 15 नवंबर को न्यायालय में पेश होने के लिए कहा गया है।

हाथरस जनपद के गांव गंभीर पट्टी बिसाना निवासी वीरेन्द्र कुमार ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि एक सितंबर 2019 को दोपहर तीन बजे सादाबाद विधायक रामवीर उपाध्याय और उनके निजी सचिव रानू पंडित गाड़ियों के काफिले के साथ बिसाना गांव आए थे। दोनों ने उनके साथ गाली-गलौज की। रामवीर ने उन्हें गाड़ी में खींचकर डालने के लिए कहा और जान से मारने की धमकी दी। गांव के प्रदीप ने उन्हें बचाया था। एडीजे चतुर्थ व विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए ने रामवीर उपाध्याय और उनके निजी सचिव रानू पंडित के खिलाफ धारा 365 और एससी-एसटी एक्ट में जमानती वारंट जारी किए हैं। शिक्षिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

संस, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र की वसुंधरा कालोनी की शिक्षिका की गुरुवार की सुबह तबीयत बिगड़ गई। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिक्षिका की मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया है।

उत्तराखंड के ऋषिकेश के माया कुंड क्षेत्र निवासी 30 वर्षीय ममता पुत्री रतनलाल डीपीएस, हाथरस में शारीरिक शिक्षा की शिक्षिका थीं। गुरुवार सुबह उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। डीपीएस की वैन में कई शिक्षक व स्टाफ शिक्षिका के घर पहुंच गए। उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए। चिकित्सकों ने शिक्षिका को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली सदर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। इंस्पेक्टर अरविद राठी ने बताया कि शिक्षिका उच्च रक्त चाप की मरीज थीं। फिर भी मौत के कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत की क्या वजह रही। शिक्षिका के स्वजन शाम को हाथरस पहुंच गए थे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept