Move to Jagran APP

अल्पसंख्यक वर्ग की होने से राजनीतिक विद्वेष में लगाए आरोप : चेयरमैन

फोटो - 56 पुरदिल नगर नगर पंचायत में लाइट खरीद व हैंडपंप के कथित घोटाले के मामले में

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 01:17 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 06:05 AM (IST)
अल्पसंख्यक वर्ग की होने से राजनीतिक विद्वेष में  लगाए आरोप : चेयरमैन
अल्पसंख्यक वर्ग की होने से राजनीतिक विद्वेष में लगाए आरोप : चेयरमैन

संसू, हाथरस : पुरदिलनगर नगर पंचायत में लाइट खरीद व हैंडपंप के कथित घोटाले के मामले में सभासदों के आरोपों पर चेयरमैन नाजिमा बेगम ने पलटवार के लिए धर्म का सहारा लिया है। कहा है कि वह अल्पसंख्यक वर्ग से हैं, इसलिए सभासद राजनीतिक द्वेष भावना के तहत बिलावजह निराधार आरोप लगा रहे हैं। जो भी लाइटें खरीदी गई हैं वे अन्य निकायों की ओर से खरीदी लाइटों की कीमत के बराबर हैं। बोर्ड की बैठक में पारित प्रस्ताव व मानक के अनुसार ही सभी हैंडपंप लगाए गए हैं। एसडीएम की जाच में सही पाए गए हैं।

loksabha election banner

बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष नाजिमा बेगम ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि आरोपों की किसी अधिकारी से जनता के बीच आकर जाच करा लें। सफाई हो या प्रकाश व्यवस्था हो अथवा हैंडपंपों की शिकायत हो, जनता पूर्ण रूप से संतुष्ट है तथा नगर पंचायत ने अभी तक सभी कार्य मानक के आधार पर ही कराए हैं। आगे भी मानकों के आधार पर ही प्राथमिकता के साथ कस्बा में विकास कार्य कराये जाएंगे। इस अवसर पर मोहम्मद आरिफ, जिया खान आदि भी थे।

सभासदों के अनुसार ही

लगवाए गए थे हैंडपंप

जासं, हाथरस : पुरदिलनगर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी रमा दुबे ने कहा है कि सभासदों की ओर से लगाए गए आरोप पूरी तरह से गलत हैं। सभासदों ने अपने-अपने वार्ड में हैंडपंप मांगे थे। उनकी मांग के अनुसार निविदाएं आमंत्रित की गई थीं। इसमें गलत कुछ नहीं हुआ। हैंडपंप लगवाने का ठेका हमने किसी चहेते ठेकेदार को नहीं दिया, बल्कि सामान्य प्रक्रिया अपनाई गई है। पूरे मामले की जांच हो रही है। सब साफ हो जाएगा। पिछले दिनों नगर पंचायत के एक दर्जन सभासदों ने शासन में हैंडपंप लगाने में घोटाला होने की शिकायत की थी जिसकी जांच डीएम ने बिठा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.