Move to Jagran APP

रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत

सिकंदराराऊ में एटा रोड स्थित गांव फुलरई के समीप सड़क किनारे खड़े 50 वर्षीय व्यक्ति को रोडवेज बस ने रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 04:57 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 04:57 AM (IST)
रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत
रोडवेज बस की चपेट में आने से ग्रामीण की मौत

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में एटा रोड स्थित गांव फुलरई के समीप सड़क किनारे खड़े 50 वर्षीय व्यक्ति को रोडवेज बस ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

फुलरई निवासी रामनिवास (50 वर्ष) मंगलवार की दोपहर को गांव के बाहर सड़क किनारे खड़े थे। उसी दौरान एटा की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने चपेट में ले लिया जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था मगर रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद रोडवेज बस चालक ने बस कोतवाली पर खड़ी कर दी। मृतक के भाई पीतांबर सिंह ने बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साप्ताहिक बंदी का उल्लंघन करने वालों के काटे चालान

संसू, सिकंदराराऊ : नगर के बाजारों में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी एवं श्रम निरीक्षक ने संयुक्तरूप से मंगलवार को साप्ताहिक बंदी का सख्ती से पालन कराया। अधिकारियों ने बंदी का उल्लंघन करने पर चार व्यापारियों के चालान काटे।

जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को नगर के बाजारों की साप्ताहिक बंदी तय है, कितु साप्ताहिक बंदी के दिन भी दुकानें खोली जा रही थीं। सोमवार को नगर पालिका परिषद ने लाउड स्पीकर से उद्घोषणा कर साप्ताहिक बंदी का कड़ाई से पालन करने को कहा था। मंगलवार को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ.ब्रजेश कुमार एवं लेबर इंस्पेक्टर मोहम्मद आजम खां ने संयुक्तरूप से अभियान चलाया। अधिशासी अधिकारी डॉ. ब्रजेश कुमार ने कहा है कि समस्त व्यापारी साप्ताहिक बंदी का पालन करें। इस दिन अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखें। उल्लंघन कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हादसे में पिता-पुत्री घायल

हाथरस : बागला अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट की मोटर साइकिल मंगलवार की सुबह मुरसान गेट के निकट उस समय फिसल गई, जब वे अपनी पुत्री को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे। घायल फार्मासिस्ट सचिन उपाध्याय व पुत्री का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया। दामाद व ससुर में हुई मारपीट

संस, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव कलवारी में मंगलवार सुबह ससुर व दामाद में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बढ़ने पर मारपीट हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामला शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.