Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में लखनऊ के युवक समेत दो की मौत

ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र ह्ल2श्र स्त्रद्बद्गस्त्र

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 10:28 PM (IST)
संदिग्ध हालात में लखनऊ के युवक समेत दो की मौत
संदिग्ध हालात में लखनऊ के युवक समेत दो की मौत

हरदोई: लखनऊ मार्ग पर शहर कोतवाली क्षेत्र के लालपालपुर की छोहा पुलिया के निकट शनिवार की रात लखनऊ के युवक समेत दो लोगों के शव पड़े मिले। लखनऊ का युवक घर से बाजार जाने की बात कहकर निकला था। भाई और पत्नी हरदोई आने से अचरज में हैं। वहीं दूसरा युवक सुरसा का रहने वाला था और घर से मजदूरी के लिए निकला था।

loksabha election banner

लखनऊ के थाना बाजारखाला के मुहल्ला नई बस्ती निवासी अंकित सक्सेना (32) पुत्र सतीश चंद्र सक्सेना एक मोबाइल कंपनी में एसआर मैनेजर थे। बड़े भाई अक्षय सक्सेना ने बताया कि अंकित के परिवार में पत्नी पायल और एक पुत्री आरोही हैं। शनिवार की शाम सात बजे अंकित घर से बाजार जाने की बात कहकर निकले थे। एक घंटे तक जब वह वापस नहीं आए और पायल ने फोन किया तो उनका फोन बंद था। रात लगभग 12.30 बजे हरदोई पुलिस ने फोन कर घटना की जानकारी दी। जिससे वह लोग अचंभित रह गए कि आखिर अंकित हरदोई कैसे पहुंच गए।

वहीं दस मीटर की दूरी पर सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम चमरहिया निवासी अशोक (40) का शव क्षत-विक्षत पड़ा मिला। परिजन ने बताया कि अशोक के परिवार में पत्नी गीता और दो बेटी व एक बेटा है। शनिवार की सुबह अशोक घर से मजदूरी करने की बात कहकर हरदोई गए थे। देर शाम तक जब वह वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। देर रात में पुलिस ने घटना की जानकारी दी। 100 मीटर दूर खाई में मिली अंकित की बाइक : देर रात मिले शव के आसपास कोई वाहन नहीं मिला। सुबह जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो 100 मीटर की दूरी पर खाईं में अंकित की बाइक पड़ी मिली। बाइक में खरोंच के एक भी निशान नहीं हैं। जिससे ऐसा लगे कि किसी वाहन से हादसा हुआ है। इसलिए पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। अंकित के पास मिले मोबाइल और आइडी कार्ड से पुलिस ने पहचान कराते हुए घटना की जानकारी परिवारजन को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.