Move to Jagran APP

सड़क हादसों में सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन की मौत

देहात शाहाबाद और मल्ल्लावां क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 11:33 PM (IST)
सड़क हादसों में सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन की मौत

हरदोई : अलग-अलग क्षेत्रों में हादसों में सेवानिवृत्त शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

कोतवाली देहात क्षेत्र के नयागांव हबीबपुर के सुरेश मिश्रा की नुमाइश चौराहा पर पान की दुकान थी। परिवारवालों ने बताया कि वह शनिवार शाम को दुकान बंद कर साइकिल से घर जा रहा था। हरदोई-पिहानी मार्ग पर पोखरी के निकट बाइक ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में सुरेश घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

बेहटा गोकुल क्षेत्र के ग्राम चांदपुर मजरा सिकंदरपुर बाजार के राहुल पंजाब में मजदूरी करते थे। परिवारवालों ने बताया कि राहुल शनिवार शाम को पंजाब जाने के लिए घर से निकला था। शाहाबाद के मोलागंज के निकट अज्ञात वाहन ने राहुल को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्नाव के थाना फत्तेपुर चौरासी के ग्राम बूलापुर के विष्णु कुमार सेवानिवृत्त शिक्षक थे। परिवारवालों ने बताया कि विष्णु कुमार अपने पौत्र रुद्रप्रताप सिंह के साथ बाइक से परसोला गांव जा रहे थे। मल्लावां-राघौपुर मार्ग पर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। सीएचसी से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। चिकित्सक ने विष्णु कुमार को मृत घोषित कर दिया।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

हरदोई : शाहजहांपुर के थाना रोजा के ग्राम चक के पंकज अपने साथी अपने साथी कमल निवासी ऐंठापुर के साथ बाइक से जा रहे थे। पिहानी क्षेत्र के ग्राम अहमी के निकट पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से पिहानी सीएचसी भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। घायल कमल का उपचार चल रहा है। पुलिस ने हादसे की जानकारी परिवारवालों को दी, जिसके बाद परिवारवाले पिहानी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पंकज अपने दोस्त से मिलने शाहाबाद गया था, वहां से वापस आते समय हादसा हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.