Move to Jagran APP

सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, कई घायल

हरदोई जिले में विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल भी हो गए। जख्मी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 09:30 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, कई घायल
सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत, कई घायल

हरदोई : जिले में विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल भी हो गए। जख्मी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

कछौना में कासिमपुर क्षेत्र के ग्राम जरहा निवासी शिवप्यारी पत्नी बाबू रविवार को कछौना गई थीं। स्वजन ने बताया कि कछौना के मल्हपुर के निकट बस से उतरकर सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से महिला की पहचान कराई।

उधर, शाहजहांपुर के जरियनपुर के अमृतपुर निवासी उर्मिला उर्फ सरिता पत्नी सकटे रविवार को बाइक से बहन के पुत्र पवन के साथ सांडी थाना क्षेत्र के संतोषनपुरवा जा रहीं थीं। लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पुरौरी के निकट बाइक के पीछे पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों लोग घायल हो गए। कोतवाल सुरेंद्र कुमार सोनकर ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने उर्मिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। जिसके बाद स्वजन जिला अस्पताल पहुंच गए।

तीसरा हादसा संडीला में हुआ। यहां के ग्राम कुरना टिमरुख निवासी जाकिर अली पुत्र साबिर अली अपने घर से संडीला पैदल जा रहे थे। हरदोई-लखनऊ मार्ग स्थित एक ढाबे के निकट सड़क पार करते समय हरदोई की तरफ से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार ने ही उनको संडीला सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.