Move to Jagran APP

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर की नारेबाजी

ग्रामीण क्षेत्रों में पुलवामा आतंकी हमले से आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही केंद्र सरकार से आतंकियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 10:35 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 10:35 PM (IST)
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर की नारेबाजी
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंककर की नारेबाजी

हरदोई : ग्रामीण क्षेत्रों में पुलवामा आतंकी हमले से आक्रोशित लोगों ने जगह-जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही केंद्र सरकार से आतंकियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

मल्लावां में स्व. रामआसरे वर्मा विचार मंच की संयोजक मीना वर्मा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंक कर आतंक के विरुद्ध नारेबाजी कर विरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैनिकों को खुली छूट दे देनी चाहिए, जिससे आतंकवाद को मुंह तोड़ जवाब दिया जा सके। वही शाम को चेयरमैन अंकित जायसवाल, विशाल जायसवाल, पूर्व सभासद अनुराग मिश्र के नेतृत्व में लोगों ने शहीदों को यादकर कैंडल मार्च निकाला। संडीला में गायत्री प्रज्ञा मंडल परिवार की ओर से दुर्गा मंदिर परिसर में शहीदों की आत्मा की शांति के लिए हवन किया गया। नगर की भगवान बुद्ध मार्केट के दुकानदारों ने अमर जवान चौक पर पहुँचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। शाहाबाद में मोहल्ला बजरिया के लोगों द्वारा काली मां मंदिर प्रांगण से पठकाना, घास मंडी तिराहा, गुलाब बैंड चौराहा होते हुए बस स्टैंड तक कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर डा. आशीष अवस्थी, देवराज मिश्रा, अर्जुन पाल, मोहन देवल, सुमित, प्रियांशु शुक्ला, सुधांशु, शुभम पांडेय, सत्यम पांडेय आदि मौजूद रहे। बघौली में भारतीय ¨हदू युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डा. शिवम ¨सह चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका और दो मिनट का मौन रखकर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर विक्की चौहान, सूरज ठाकुर, प्रांसू, हिमांशू, गौरव, शुभम, मनीष आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.