Move to Jagran APP

कार्मिकों के प्रशिक्षण की रूपरेखा तय, 23 से होगा ड्यूटी वितरण

सीडीओ ने प्रशिक्षण व ड्यूटी वितरण कार्यक्रम को किया फाइनल 27 से दो-दो पाली में होगा कार्मिकों का जीआइसी व जीजीआइसी में प्रशिक्षण।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:30 PM (IST)
कार्मिकों के प्रशिक्षण की रूपरेखा तय, 23 से होगा ड्यूटी वितरण
कार्मिकों के प्रशिक्षण की रूपरेखा तय, 23 से होगा ड्यूटी वितरण

जागरण संवाददाता, हरदोई : प्रभारी अधिकारी कार्मिक एवं प्रशिक्षण सीडीओ आकांक्षा राना ने बताया कि कार्मिकों के प्रशिक्षण व ड्यूटी वितरण की रूपरेखा तय करी दी गई है। बताया कि 23 व 24 जनवरी सुबह 10 से सायं पांच बजे तक विकास भवन में ड्यूटी का वितरण किया जाएगा।

loksabha election banner

मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के प्रोटोकाल पालन के साथ प्रशिक्षण व ड्यूटी वितरण कार्यक्रम को फाइनल किया गया है। बताया कि 24 जनवरी को सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक विकास भवन सभागार में मास्टर ट्रेनर सामान्य का प्रशिक्षण होगा, दोपहर एक बजे से सायं पांच बजे तक मास्टर ट्रेनर इवीएम (इलेक्ट्रानिक वोटिग मशीन) का प्रशिक्षण दिया जाएगा। बताया कि 27, 28, 29 एवं 31 जनवरी और एक फरवरी दो-दो पाली कार्मिकों को जीआइसी और जीजीआइसी में प्रशिक्षण दिलाया जाएगा। बताया कि प्रथम पाली सुबह 10 से दोपहर एक बजे तक और द्वितीय पाली दोपहर दो बजे से सायं पांच बजे तक की होगी।

बताया कि पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारी प्रथम का प्रशिक्षण एवं पोस्टल बैलेट के लिए फार्म-12 का वितरण भी प्रशिक्षण स्थल पर किया जाएगा।बताया कि द्वितीय रेंडमाइजेशन के बाद इसी प्रकार 08 व 09 फरवरी को सुबह 10 से सायं पांच बजे तक विकास भवन सभागार में ड्यूटी प्रमाण-पत्रों का वितरण किया जाएगा। 10 से 15 फरवरी दो-दो पाली में पोलिग पार्टी का द्वितीय प्रशिक्षण व कार्मिकों से पोस्टल बैलेट पेपर प्राप्त किए जाने की प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। उन्होने बताया है कि 23 व 24 जनवरी 2022 को समस्त विभागाध्यक्ष/ कार्यालयाध्यक्ष अपने एक सहायक के साथ स्वयं विकास भवन सभागार में ससमय उपस्थित होकर अपने कार्मिकों के ड्यूटी प्रमाण-पत्रों प्राप्त करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.