Move to Jagran APP

खाई में बेहोश मिली महिला, अस्पताल में तोड़ा दम

-महिला के पास ही रोता मिला मासूम -पिता ने लगाया बेटी के दूसरे पति पर हत्या का आरोप

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 11:18 PM (IST)
खाई में बेहोश मिली महिला, अस्पताल में तोड़ा दम
खाई में बेहोश मिली महिला, अस्पताल में तोड़ा दम

बावन (हरदोई): लोनार कोतवाली क्षेत्र में महिला की रविवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वह खाईं में बेहोश हालत में मिली थी। मृतका के पिता ने बेटी के दूसरे पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

सांडी थाना क्षेत्र के हस्योलिया निवासी सोनी की 12 साल पहले करनपुर निवासी राममोहन के साथ शादी हुई थी। राममोहन दिमागी रूप से बीमर हैं। ग्रामीणों ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले सोनी ने लोनार निवासी राहुल से कोर्ट मैरिज कर ली थी और दोनों के साथ रहती थी। राहुल से उसका एक वर्ष का बेटा भी है। शनिवार को सोनी लोनार राहुल के पास गई थी, जहां पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट भी हुई। रविवार की दोपहर गंभीर हालत में सोनी लोनार कस्बे में खाई में पड़ी मिली। उसके पास ही बेटा बैठा रो रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के पिता राजपाल सिंह ने राहुल पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। कोतवाल सुरेंद्र कुमार सोनकर ने बताया कि राहुल की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

थाने में शव लाकर पीड़ितों ने किया हंगामा:भरावन : अतरौली थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत महीठा के मजरा डालखेड़ा निवासी अनूप कश्यप की मारपीट में शनिवार को हुई मौत के बाद रविवार को स्वजन शव के साथ थाने पर आ गए। स्वजनों ने पुलिस पर रिश्वत लेने और तहरीर बदलवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। करीब डेढ़ घंटा तक हंगामा चलता रहा। संडीला सीओ फोर्स के साथ पहुंचे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद धाराएं बढ़ाने और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

डालखेड़ा निवासी अनूप कश्यप के चचेरे भाई नरेश पुत्र कल्लू का कहना है कि आरोपित मारपीट के साथ ही उसके घर में रखी नकदी व महिलाओं के जेवर आदि भी लूट ले गए थे। रिपोर्ट लिखाने के लिए जब थाने पर गए तो पुलिस ने पहले टालमटोल की और बाद में तहरीर को बदलवा दिया। पुलिस ने रिश्वत में दस हजार रुपये की मांग की और कहा कि रुपये दो तो विपक्षियों को जेल भेज दूंगा और तुम लोग संडीला से छूट जाओगे। पुलिस ने तीन-तीन हजार रुपये ले लिए थे। रविवार को संडीला सीओ ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिवारीजन से करीब डेढ़ घंटे तक पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.